आप नेताओं में तकरार, चार के खिलाफ क्रास केस दर्ज

पिछले कुछ दिनों से दो आप नेताओं की लगातार बढ़ रही तकरार के चलत दोनों गुटों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई थी जिस पर पुलिस ने कार्रवाई दोनों गुटों के चार लोगों के खिलाफ क्रास केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 08 Jun 2021 10:25 PM (IST) Updated:Tue, 08 Jun 2021 10:25 PM (IST)
आप नेताओं में तकरार, चार के खिलाफ क्रास केस दर्ज
आप नेताओं में तकरार, चार के खिलाफ क्रास केस दर्ज

संवाद सूत्र, फाजिल्का : पिछले कुछ दिनों से दो आप नेताओं की लगातार बढ़ रही तकरार के चलत दोनों गुटों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई थी, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई दोनों गुटों के चार लोगों के खिलाफ क्रास केस दर्ज किया है।

पहले गुट के आप के पूर्व जिला अध्यक्ष वरिद्र सिंह खालसा ने बताया कि 30 मई की रात को वह वार्ड नंबर 21 में पार्षद से मुलाकात करने के लिए गया था। उन्होंने आरोप लगाया कि जब वह लौट रहा था तो आप नेता अरुण वधवा व उनके साथियों ने उसकी कार के आगे अपनी कार लगाकर उनका रास्ता रोका, जब उन्होंने रास्ता रोकने का कारण पूछा तो वहां बहस होने लगी। आसपास के लोगों की वजह से मामला सुलझा। वहीं दूसरे गुट के अरुण वधवा ने आरोप लगाया कि वह आदर्श नगर में किसी कार्य के लिए आया था और जब वह वापस जा रहा था तो वरिद्र सिंह खालसा ने उसे रोक लिया और उसके साथ झगड़ा करने का प्रयास किया, जिसके बाद दोनों पक्षों ने एसएसपी कार्यालय में एक दूसरे के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर शिकायत सौंपी। जांच अधिकारी एएसआइ भगवान चंद ने बताया कि उक्त मामले में वरिद्र खालसा की शिकायत पर अरुण वधवा, सन्नी व गुरजीत और अरुण वध्वा की शिकायत पर वरिद्र खालसा के खिलाफ क्रास मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

जमीन के विवाद में व्यक्ति से की मारपीट संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: थाना गुरुहरसहाय की पुलिस ने जमीन के विवाद को लेकर व्यक्ति से मारपी के आरोप में सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सहायक थानेदार गुरदेव सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में जसवंत सिंह पुत्र मंगा सिंह वासी गांव मेघा राए उताड़ ने बताया कि सोमवार को आरोपित मुख्तयार सिह, प्रेम सिंह, जोगिंद्र सिंह वासी चक्क मादीके ने 4 अज्ञात लोगों के साथ मिलकर उसके घर में घुस मारपीट व तोड़फोड़ की।

chat bot
आपका साथी