अंकुर गर्ग ने 45वीं व अमन छाबड़ा ने 26वीं बार किया रक्तदान

श्री बजरंग सहारा सेवा समिति के प्रधान पवन वढेरा के नेतृत्व में सिविल अस्पताल अबोहर के ब्लड बैंक में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 02:35 PM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 02:35 PM (IST)
अंकुर गर्ग ने 45वीं व अमन छाबड़ा ने 26वीं बार किया रक्तदान
अंकुर गर्ग ने 45वीं व अमन छाबड़ा ने 26वीं बार किया रक्तदान

जागरण संवाददाता, अबोहर : अरोड़ा विकास मंच के प्रधान गगन चुघ के मार्गदर्शन तथा श्री बजरंग सहारा सेवा समिति के प्रधान पवन वढेरा के नेतृत्व में सिविल अस्पताल अबोहर के ब्लड बैंक में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। युवा अग्रवाल सभा के पूर्व प्रधान अंकुर गर्ग ने 45वीं तथा अरोड़ा विकास मंच के सदस्य अमन छाबड़ा ने 26वीं बार रक्तदान किया।

इस दौरान गगन चुघ की प्रेरणा से सीडफार्म निवासी स्वास्थ्यकर्मी राजरानी ने पहली बार रक्तदान किया। शिविर के दौरान सिविल अस्पताल अबोहर के ब्लड बैंक के स्वास्थ्य कर्मचारियों ने रक्त एकत्रित किया, जबकि आयोजकों ने रक्तदान करने वालों को रिफ्रेशमेंट सहित प्रशंसा पत्र भेंट करके सम्मानित किया। शिविर के दौरान 50 से अधिक लोगों ने रक्तदान किया। अंकुर गर्ग व अमन छाबड़ा अप्पू ने कहा कि कोई भी स्वस्थ व्यक्ति एक वर्ष में तीन से चार बार आसानी से रक्तदान कर सकता है। उन्होंने कहा कि नियमित रूप से रक्तदान करते रहने से शरीर में रोगों से लड़ने की क्षमता बढ़ती है। गगन चुघ व पवन बढेरा ने रक्तदान शिविर में भाग लेने वाले सभी रक्तदानियों की सराहना की और पदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया।

chat bot
आपका साथी