युवक का हाथ काटने वाला एक आरोपित गिरफ्तार

नगर थाना पुलिस ने गली नं. 15बी ज्योति नर्सिंग होम के निकट अनमोल पर कातिलाना हमला कर उसका हाथ काटने वाले एक आरोपित आकाश पंडित वासी जोहड़ी मंदिर को गिरफ्तार कर लिया है जिसे अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 10:36 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 10:36 PM (IST)
युवक का हाथ काटने वाला एक आरोपित गिरफ्तार
युवक का हाथ काटने वाला एक आरोपित गिरफ्तार

संस, अबोहर : नगर थाना पुलिस ने गली नं. 15बी ज्योति नर्सिंग होम के निकट अनमोल पर कातिलाना हमला कर उसका हाथ काटने वाले एक आरोपित आकाश पंडित वासी जोहड़ी मंदिर को गिरफ्तार कर लिया है, जिसे अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। शनिवार को अनमोल कुमार पुत्र रघुवीर सिंह निवासी शहीद भगत सिंह ने पुलिस को दिए बयानों में बताया था कि वह अपने दोस्त के साथ स्कूल जा रहा था कि कुछ युवकों ने उसपर तेजधार हथियारों से हमला कर उसका हाथ काट दिया। आसपास के लोगों ने उसे यहां के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से उसे फरीदकोट रेफर कर दिया गया। पुलिस ने आरोपित प्रभ सिंह निवासी धर्म नगरी व आकाश निवासी जौहड़ी मंदिर के अलावा 8 से 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। ट्राला चालक का हत्यारा एक दिन के रिमांड पर जागरण संवाददाता, फिरोजपुर : टायर बेचने का राज दबाने के लिए ट्राला चालक की हत्या करने के आरोपित को पुलिस ने एक दिन के रिमांड पर लिया है। इससे पहले भी आरोपित एक दिन के पुलिस रिमांड पर रहा है। जांच कर रहे जजपाल सिंह ने कहा कि आरोपित को हत्या के बाद ही गिरफ्तार कर लिया था। बुधवार को आरोपित का एक दिन का पुलिस रिमांड लिया है। पूछताछ के दौरान आरोपित ने अपनी जुर्म कबूल किया है।

गोवहाटी में ट्राले के दो टायर बेचने के बाद चोरी का राज दबाने के लिए आरोपित सहायक सुखदीप सिंह ने ट्राला चालक लखबीर सिंह को बीते सोमवार नहर में फेंक दिया था। लखबीर तैराकी जानता था जब वो तैर कर बाहर निकला तो आरोपित ने उसके सिर पर ईंट मारकर हत्या कर दी। थाना घल्लखुर्द के जोड़ियां नहरों पर हुई वारदात पर थाना घल्लखुर्द में सुखदीप कि खिलाफ मामला दर्ज किया गया था । मारपीट के आरोप में तीन लोगों पर केस

संस, अबोहर : नगर थाना पुलिस ने एक व्यक्ति से मारपीट करने के आरोप में तीन लोगों के मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में गुरमुख सिंह निवासी सीपर तहसील बुआनी खेड़ा जिला हिसार ने बताया कि ढाणी कड़ाका सिंह में पांच फरवरी को उसके साथ कुछ लोगों ने मारपीट की। जिसके बयानों पर पुलिस ने लवप्रीत सिंह निवासी घटिटयां वाली, जसवंत सिंह व लवप्रीत सिंह निवासी अलियाना के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी