शादी के एक माह बाद विवाहिता को घर से निकाला, तीन पर केस

नगर थाना पुलिस ने नवविवाहिता को दहेज के लिए घर से निकालने के आरोप में उसके पति व सास-ससुर पर मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 10:41 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 10:41 PM (IST)
शादी के एक माह बाद विवाहिता को घर से निकाला, तीन पर केस
शादी के एक माह बाद विवाहिता को घर से निकाला, तीन पर केस

संस, अबोहर : नगर थाना पुलिस ने नवविवाहिता को दहेज के लिए घर से निकालने के आरोप में उसके पति व सास-ससुर पर मामला दर्ज किया है। पुलिस को दिए बयानों में संदीप कौर पुत्री इकबाल सिंह निवासी मलोट रोड तनेजा कालोनी ने बताया कि उसकी शादी कुंवरपाल सिंह पुत्र सतविदरपाल सिंह के साथ 22 फरवरी 2021 को हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही उनके सुसराल वालों ने उसे दहेज के लिए तंग परेशान करना शुरू कर दिया व 14 मार्च 2021 को घर से निकाल दिया। पुलिस ने संदीप कौर के पति कुंवरपाल सिंह, ससुर सतविदरपाल सिंह सास हरपाल कौर निवासी बाबा फरीद नगर वार्ड नंबर पांच, बठिडा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मां और बहन के साथ सैर पर गई किशोरी प्रेमी संग भागी संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : मां व बहन के साथ सैर कर रही थाना गुरुहरसहाय में पड़ते एक गांव की रहने वाली किशोरी प्रेमी संग फरार हो गई। हालांकि इस दौरान किशोरी की छोटी बहन ने मोटरसाइकिल का नंबर नोट कर लिया, जिसके आधार पर पुलिस ने जिला लुधियाना के गांव शेरेवाला के रहने वाले युवक पर मामला दर्ज किया है।

थाना गुरुहरसहाय के सहायक थानेदार गुरचरण सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में किशोरी की मां ने बताया कि वह शनिवार को जब अपने बच्चों के साथ सैर करने के लिए गई तो उसकी 15 साल की बड़ी बेटी उनसे कुछ आगे निकल गई और उसे एक मोटरसाइकिल सवार युवक अपने साथ बैठाकर से ले गया। पीड़िता ने किशोरी की छोटी बहन ने मोटरसाइकिल का नंबर नोट कर लिया , जिससे उन्हें पता चला है कि आरोपित गुरजंट सिंह वासी गांव शेरे वाल जिला लुधियाना उसकी बेटी को बहला-फूसलाकर अपने साथ ले गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी