गायन प्रतियोगिता में दूसरा स्थान पाने वाली छात्रा मुस्कान सम्मानित

अबोहर वेलनेस सोसायटी द्वारा नेशनल डाटर्स डे के उपलक्ष्य में आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर शिक्षा विभाग द्वारा गायन प्रतियोगिता करवाई गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 03:49 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 03:49 PM (IST)
गायन प्रतियोगिता में दूसरा स्थान पाने वाली छात्रा मुस्कान सम्मानित
गायन प्रतियोगिता में दूसरा स्थान पाने वाली छात्रा मुस्कान सम्मानित

संवाद सहयोगी, अबोहर : अबोहर वेलनेस सोसायटी द्वारा नेशनल डाटर्स डे के उपलक्ष्य में आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर शिक्षा विभाग द्वारा गायन प्रतियोगिता करवाई गई थी। इसमे अबोहर तहसील से दूसरा स्थान हासिल करने वाली नई आबादी स्थित सरकारी प्राइमरी स्मार्ट स्कूल की पांचवीं कक्षा की छात्रा मुस्कान को सम्मानित किया गया।

इस मौके पर मुख्यवक्ता डा. ऋषि नारंग ने कहा कि आज सभी क्षेत्रों में बेटियां न केवल गौरवमयी उपलब्धियां हासिल कर रही है। वहीं देश का प्रतिनिधित्व करते हुए देश के नाम का डंका भी बजा रही हैं। डा. नारंग ने कहा कि देश की बेटियां स्पो‌र्ट्स से लेकर हर क्षेत्र ने देश का नाम रोशन कर रही हैं जो कि टोक्यो ओलिंपिक में भी सारी दुनिया ने देखा। डा. नारंग में कहा कि देश की रक्षा की बात करें तो वहां भी देश की बेटियां फाइटर प्लेन के साथ-साथ बीएसएफ में रहते हुए सरहद पर भी देश की रक्षा कर रही हैं। इसी तरह अबोहर तहसील से दूसरा स्थान हासिल करने वाली सरकारी प्राइमरी स्मार्ट स्कूल की विद्यार्थी मुस्कान भी आगे चलकर गायन के क्षेत्र में और ज्यादा उंचा मुकाम हासिल करेगी। इस मौके पर संस्था के अध्यक्ष डा. विशाल तनेजा ने बच्ची मुस्कान व स्कूल स्टाफ को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इस दौरान स्कूल हेड कुलदीप छाबड़ा, दविदर कौर, गुरशरन कौर, मैडम पुष्पिदर कौर, मैमालती देवी, रजनी बाला, सोनिका गांधी, प्रकाश कौर, सोनिया सचदेवा मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी