कैंप में 50 से अधिक मरीजों की जांच कर दी दवाएं

अबोहर वेलफेयर सोसायटी की ओर से बुधवार को सीडफार्म पक्का में निश्शुल्क मेडिकल कैंप का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 09:46 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 09:46 PM (IST)
कैंप में 50 से अधिक मरीजों की जांच कर दी दवाएं
कैंप में 50 से अधिक मरीजों की जांच कर दी दवाएं

संस,अबोहर: अबोहर वेलफेयर सोसायटी की ओर से बुधवार को सीडफार्म पक्का में निश्शुल्क मेडिकल कैंप का आयोजन किया गया। सोसायटी के प्रधान डा. विशाल तनेजा ने बताया कि सीड फार्म पक्का में लगाए गए मेडिकल कैंप में 50 से अधिक मरीजों की जांच की गई और उन्हें दवाएं दी गई। वहीं एसए लैब की ओर से ब्लड टेस्ट, एचबी व ब्लड शुगर टेस्ट करवाए गए, जिसमें 30 मरीजों ने जांच करवाई । कार्यक्रम की शुरुआत श्रीबालाजी के चित्र पर दीप प्रज्वलन करके की गई। कैंप के दौरान डा. बलदेव गुलबधर ने अपनी सेवाएं दी। इस मौके पर डा. विशाल तनेजा, डा. ममता तनेजा, मदनलाल वधवा, बूटा सिंह, कर्मजीत कौर व सीड फार्म पक्का के निवासी मौजूद रहे।

डायरिया के खिलाफ किया जागरूक संस, अबोहर : सीनियर मेडिीकल अफसर डा. रोहित गोयल के नेतृत्व में गांव तूतवाला में डायरिया संबंधी जागरूकता कैंप लगाया गया। इस मौके सीएचओ राहुल कुमार, राकेश कुमार, रेणु बाला ने गांव में जाकर ओआरएस और जिक की गोलियां वितरित करते हुए लोगो को बताया कि अपने बच्चों को दस्त आदि लगने पर ओआरएस व जिक की गोलियां दें और स्वास्थ्य विभाग की टीम से जरूर संपर्क करें। इस मौके पर आंगनबाडी व आशा वर्करों का भी सहयोग रहा।

रमेश बजाज बने फैलोज क्लब के प्रधान संस, अबोहर: फैलोज क्लब की बुधवार को बैठक में सर्वसम्मति से रमेश बजाज को प्रधान बनाया गया है। नवनिर्वाचित प्रधान रमेश बजाज को क्लब की नई कार्यकारिणी के गठन के अधिकार भी दिए गए है। रमेश बजाज ने सभी सदस्यों का आभार व्यक्त करते हुए समाजसेवा के क्षेत्र में बढ़-चढ़कर भाग लेने का विश्वास दिलाया।

chat bot
आपका साथी