राज्य स्तरीय कुश्ती चैंपियनशिप में अभिमन्यू ने जीता गोल्ड

श्री गुरु नानक खालसा कालेज के विद्यार्थी अभिमन्यू ने श्री अमृतसर साहब के गोलबाग स्टेडियम में हुई राज्य स्तरीय कुश्ती चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीत कर अभिभावकों का नाम रोशन किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Mar 2021 09:49 PM (IST) Updated:Tue, 16 Mar 2021 09:49 PM (IST)
राज्य स्तरीय कुश्ती चैंपियनशिप में अभिमन्यू ने जीता गोल्ड
राज्य स्तरीय कुश्ती चैंपियनशिप में अभिमन्यू ने जीता गोल्ड

संस, अबोहर : श्री गुरु नानक खालसा कालेज के विद्यार्थी अभिमन्यू ने श्री अमृतसर साहब के गोलबाग स्टेडियम में हुई राज्य स्तरीय कुश्ती चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीत कर अभिभावकों का नाम रोशन किया है। प्रिसिपल रुपिदर कौर ने बताया कि अभिमन्यू ने 79 किलो भार वर्ग के फ्री स्टाइल कुश्ती मुकाबलों में यह उपलब्धि हासिल की है। राज्य स्तर पर गोल्ड मेडल जीतने के बाद उसका चयन उत्तर प्रदेश के नोयडा शहर में हो रहे राष्ट्रीय स्तर जूनियर कुश्ती मुकाबलों के लिए किया गया है।

डांस प्रतियोगिता में सुमन व कुमकुम रही विजेता

संस, अबोहर : शिक्षा विभाग के दिशा निर्देशों पर सरकारी स्कूल के विद्यार्थियों की प्रतिभा को निखारने के उद्देश्य से कला उत्सव कार्यक्रम का आनलाइन आयोजन किया गया। जिला स्तरीय कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने ऑनलाइन वीडियो के माध्यम से अपनी प्रतिभा को प्रस्तुत किया। इसी श्रृंखला में सरकारी हाई स्कूल केराखेड़ा की छात्रा सुमन ने फोक डांस थीम प्रतियोगिता में पहला और छात्रा कुमकुम ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। जिला शिक्षा अधिकारी त्रिलोचन सिंह सिद्धू द्वारा विजेता विद्यार्थियों को नकद पुरस्कार और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।

आनलाइन पोस्टर मेकिग में नवजौत कौर तीसरे स्थान पर संस, अबोहर : डीएवी शिक्षा महाविद्यालय की छात्रा नवजोत कौर ने आनलाइन पोस्टर मेकिग प्रतियोगिता में तीसरा स्थान हासिल किया है। प्रिसिपल डा. उर्मिल सेठी ने बताया कि पंजाबी विभाग के इंचार्ज राजपाल और मनजीत सिंह के निरीक्षण में बीएड चुतुर्थ सेमेस्टर की छात्रा नवजोत कौर ने आनलाइन पोस्टर मेकिग प्रतियोगिता में भाग लिया व तीसरा स्थान हासिल किया। उन्होंने बताया कि श्री गुरु तेग बहादुर जी के 400 वें प्रकाशोत्सव के उपलक्ष्य में यह प्रतियोगिता डीएम कालेज ऑफ एजुकेशन मोगा द्वारा आयोजित की गई थी।

chat bot
आपका साथी