बेहोशी की दवा दे महिला का अपहरण कर किया दुष्कर्म

सदर थाना पुलिस ने विवाहित महिला को बेहोशी की दवा देकर दुष्कर्म के आरोप में दो भाइयों व उनकी मां के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 10:30 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 10:30 PM (IST)
बेहोशी की दवा दे महिला का अपहरण कर किया दुष्कर्म
बेहोशी की दवा दे महिला का अपहरण कर किया दुष्कर्म

संस, अबोहर : सदर थाना पुलिस ने विवाहित महिला को बेहोशी की दवा देकर दुष्कर्म के आरोप में दो भाइयों व उनकी मां के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में विवाहित महिला ने बताया कि 18 फरवरी को उसकी पड़ोसन ने उसको दो पूडिया दवाई दी व कहने लगी यह ताकत की दवाई है। उसने बताया कि शाम को उसने व उसके पति वह दवाई की पुडियां खा ली, जिसके बाद वह बेहोश हो गई, जब आगामी दिन उसे होश आया तो वह अपने घर में नहीं थी ।

उसकी पड़ोसन मुर्ति देवी उसके पास खड़ी थी, जब उसने पूछा कि वह कहा हैं तो उसे बताया गया कि वह कैथल में है। वहां पर उसका बेटे गुरप्यार सिंह उसके साथ जबरदस्ती 18 दिन शारीरक संबंध बनाता रहा व गुरप्यार सिंह का भाई मंगा सिंह जब वह विरोध करती तो उसके साथ मारपीट करता था। उक्त विवाहित महिला के बयानों पर सदर थाना पुलिस ने गुरप्यार सिंह, मूर्ति देवी व मंगा सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

भारत-पाक सीमा पर 8 पैकेट हेरोइन बरामद संवाद सूत्र, फाजिल्का : बीएसएफ व पंजाब पुलिस जिले की मौजम बेस के निकट से आठ पैकेट हेरोइन के बरामद किए हैं। जानकारी के अनुसार सूचना मिली थी कि पाक तस्कर हेरोइन की खेप भारतीय सीमा में भेज रहे हैं, जिस पर बीएसएफ ने पुलिस के साथ मिलकर सर्च अभियान चलाया। सर्च अभियान के दौरान मौजम बेस में एक धान के खेत से टीम को आठ पैकेट हेरोइन के बरामद हुए हैं, जिनका कुल वजन 8.840 ग्राम है। बीएसएफ द्वारा उक्त मामले में आगे की जाच पुलिस को सौंप दी गई है।

chat bot
आपका साथी