खेत में खून से लथपथ मिला युवक, पीजीआइ रेफर

जिले के गांव कबूलशाह खुबबन में खेत में कार्य करने गया एक युवकखून से लथपथ खेत में बने खाल से मिला है जिसे उपचार के लिए पीजीआइ में भर्ती करवाया गया है जहां उसकी हालत ठीक बताई जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 30 May 2021 10:23 PM (IST) Updated:Sun, 30 May 2021 10:23 PM (IST)
खेत में खून से लथपथ मिला युवक, पीजीआइ रेफर
खेत में खून से लथपथ मिला युवक, पीजीआइ रेफर

संवाद सूत्र, खुईखेड़ा (फाजिल्का) :

जिले के गांव कबूलशाह खुबबन में खेत में कार्य करने गया एक युवकखून से लथपथ खेत में बने खाल से मिला है, जिसे उपचार के लिए पीजीआइ में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत ठीक बताई जा रही है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव कबूलशाह खुब्बन निवासी राजेश कुमार ने बताया कि उसने और उसके भाई सुनील कुमार (32) ने पिछले चार साल से 17 एकड़ जमीन गांव निवासी सोहन लाल से ठेके पर ली हुई है। जिसमें उन्होंने मक्की की फसल बिजी हुई है। अकसर ही बेसहारा मवेशी आकर मक्की के खेत में घूस जाते थे और नुकसान पहुंचा देते थे। इसके चलते दोनों ने मिलकर समय बांधा हुआ था, जिसके तहत वह सुबह और उसका भाई शाम को खेत में रखवाली के लिए जाता था। 27 मई की शाम को उसका भाई सुनील कुमार अकेले ही खेत में चक्कर लगाने के लिए गया था, जोकि देर रात तक घर नहीं आया। इसके बाद वह व उसका पिता मोटरसाइकिल पर उसकी तलाश कर रहे थे और जब वह अपने खेत में लगी मोटर पर गए तो उसके भाई का मोटरसाइकिल वहां खड़ा था और उसका भाई खेत के खाले में गिरा हुआ मिला, जोकि खून से लथपथ था। उसने बताया कि अज्ञात लोगों ने सुनील कुमार को मार देने की नीयत के साथ उस पर तेजधार हथियारों से वार किए, जिससे उसके सिर, आंख व छाती पर काफी चोटें लगी हुई थी। उन्होंने सुनील को वहां से उठाकर चंडीगढ़ पीजीआई में भर्ती करवाया। थाना खुईखेड़ा के जांच अधिकारी जसपाल सिंह ने बताया कि राजेश कुमार की शिकायत पर फिलहाल चार अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, जबकि घायल व्यक्ति के होश में आने के बाद उसके बयान दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी