सड़क पर सैर कर रहे युवक को वाहन ने कुचला, मौत

जिले के गांव अरनीवाला में रात को खाना खाकर सड़क पर टहल रहे युवक को वाहन ने कुचल दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 10:13 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 10:13 PM (IST)
सड़क पर सैर कर रहे युवक को वाहन ने कुचला, मौत
सड़क पर सैर कर रहे युवक को वाहन ने कुचला, मौत

संवाद सूत्र, अरनीवाला : जिले के गांव अरनीवाला में रात को खाना खाकर सड़क पर टहल रहे युवक को वाहन ने कुचल दिया। हादसे के बाद उक्त वाहन चालक मौके से फरार हो गया, जबकि युवक को घायल अवस्था में सरकारी अस्पताल फाजिल्का में भर्ती करवाया गया, जहां प्राथमिक उपचार देने के बाद युवक को रेफर कर दिया, लेकिन इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

पुलिस को दी शिकायत में अरनीवाला निवासी शिमला रानी ने बताया कि उसका बेटा संदीप कुमार मेहनत मजदूरी करता था। 25 अक्टूबर की रात को संदीप खाना खाकर मेन सड़क पर चला गया, जब वह थोड़ी देर बाद वापस घर आ रहा था तो रात करीब साढ़े 11 बजे फाजिल्का की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार गाड़ी ने संदीप कुमार को टक्कर मार दी, जिससे सड़क पर गिरने से संदीप बुरी तरह से जख्मी हो गया। संदीप को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां ईलाज के दौरान उसकी हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने उसे रेफर किया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। जांच अधिकारी एएसआइ राजविद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। युवती ने बुलाया घर, परिवार ने किशोर को पिलाया जहर

संवाद सूत्र, फिरोजपुर: जिले के एक गांव के रहने वाले किशोर ने एक लड़की व उसके पारिवारिक सदस्यों पर घर में बुलाकर मारपीट करने और जहर पिलाने के आरोप लगाए हैं। घायल आवस्था में किशोर को मोगा के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां पुलिस ने युवक के बयान दर्ज कर लिए हैं।

थाना सदर फिरोजपुर के जांच अधिकारी एएसआइ जोगिद्र सिंह ने बताया कि किशोर ने शिकायत दर्ज करवाई कि उसकी जान पहचान की एक युवती ने 21 अक्टूबर को फोन करके उसे घर बुलाया। पहले तो उसने उससे क्या काम है, के बारे में पूछा लेकिन उसने कहा कि वह घर आ जाए। उसके कहने पर वह उसके घर चला गया। लेकिन इतने में युवती का पिता व उसकी मां बाहर से घर आ गए और दोनों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद उसे मार देने की नीयत के साथ मारपीट करते हुए उसे कोई दवाई पिला दी, जिससे उसकी तबीयत खराब हो गई। युवक को पहले सिविल अस्पताल फिरोजपुर में भर्ती करवाया गया, जहां से उसे मोगा के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जांच अधिकारी ने बताया कि शिकायत पर कार्रवाई करते हुए उन्होंने तीन आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी