मोबाइल के पैसे लेकर मुकरा युवक, होटल में वेटर ने लगाया फंदा

शहर के एक निजी होटल में कार्य करने वाले वेटर ने वीरवार सुबह होटल के एक कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Dec 2020 10:15 PM (IST) Updated:Thu, 03 Dec 2020 10:15 PM (IST)
मोबाइल के पैसे लेकर मुकरा युवक, होटल में वेटर ने लगाया फंदा
मोबाइल के पैसे लेकर मुकरा युवक, होटल में वेटर ने लगाया फंदा

संवाद सूत्र, फाजिल्का : शहर के एक निजी होटल में कार्य करने वाले वेटर ने वीरवार सुबह होटल के एक कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। नगर थाना पुलिस ने युवक के शव को फंदे से उतरवाकर फाजिल्का के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया। युवक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसको लेकर पुलिस जांच में जुट गई है।

सरकारी अस्पताल में मृतक के परिवार के बयान दर्ज करने पहुंचे नगर थाना प्रभारी बचन सिंह ने बताया कि फाजिल्का के एक निजी हाटल में राम लखन नाम का एक युवक, जिसकी आयु 20 साल की है, वेटर का कार्य करता था, जिसने वीरवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे अपने गले में रस्सी डालकर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जांच के दौरान पुलिस को युवक से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ, जिसके बाद मृतक को फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया गया। उन्होंने बताया कि उक्त युवक ने नया मोबाइल लेना था, जिसके लिए उसने किसी युवक को मोबाइल एप के जरिए लगभग 18 हजार रुपये दिए थे, लेकिन पैसे देने के बाद उसने उसको कोई जवाब नहीं दिया, जिसके चलते युवक काफी परेशान था। इसी कारण युवक ने होटल के कमरे में फंदा लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली।

फिलहाल वह मामले की अभी जांच कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस की ओर से मामले में मृतक युवक के पिता के बयान दर्ज किए जा रहे हैं, जिसके अनुसार पुलिस की ओर से अगली कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी