आवारा सांड ने वृद्ध महिला को पटक कर किया घायल

ठाकुर आबादी के मेन रोड पर एक वृद्ध महिला को एक सांड ने टक्कर मारकर घायल कर दिया जिसे सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 68 वर्षीय प्रकाश देवी पत्नी राम कुमार ने बताया कि वह पैदल ही गली में किसी काम से जा रही थी तो इसी दौरान एक आवारा सांड ने उसे टक्कर मारकर घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 10:44 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 10:44 PM (IST)
आवारा सांड ने वृद्ध महिला को पटक कर किया घायल
आवारा सांड ने वृद्ध महिला को पटक कर किया घायल

संवाद सहयोगी, अबोहर : ठाकुर आबादी के मेन रोड पर एक वृद्ध महिला को एक सांड ने टक्कर मारकर घायल कर दिया, जिसे सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 68 वर्षीय प्रकाश देवी पत्नी राम कुमार ने बताया कि वह पैदल ही गली में किसी काम से जा रही थी तो इसी दौरान एक आवारा सांड ने उसे टक्कर मारकर घायल कर दिया। आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

नगर निगम की लचर कार्यप्रणाली के चलते पिछले कई सालों से शहर बेसहारा पशुओं से मुक्त नहीं हो पाया है और कई लोग पशुओं के कारण जान गंवा चुके हैं। शहर की हर सड़क पर बेसहारा पशु घूम रहे है। ऐसी कोई सड़क नहीं बची है, जहां पर पशु न हों। एक अनुमान के अनुसार इस समय करीब एक हजार पशु सड़कों पर है, लेकिन हादसों के बाह भी नगर निगम की ओर से कोई कदम नहीं उठाया जा रहा।

वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

संवाद सूत्र जीरा (फिरोजपुर) :

अमृतसर बठिंडा हाइवे पर आवारा पशुओं के कारण मोटरसाइकिल सवार की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई। मृतक फकीर (55) पुत्र सल्लू वासी गाव बहिक गुजरा मोटरसाइकिल पर जीरा से अपने गाव की ओर जा रहा था कि अचानक आवारा पशु सामने आने के कारण पीछे से आ रहा अज्ञात वाहन का संतुलन बिगड़ गया तथा वाहन ने मोटरसाइकिल सवार को अपनी चपेट में ले लिया जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी