लेवल-2 कोविड केयर सेंटर रामसरां का लिया जायजा

कोरोना महामारी के बढ़ते फैलाव के मद्देनजर जिला निवासियों की सुरक्षा को देखते हुए डिप्टी कमिश्नर हरीश नायर के दिशा निर्देश पर जिला प्रशासन द्वारा पुख्ता प्रबंध किए जा रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 09:50 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 09:50 PM (IST)
लेवल-2 कोविड केयर सेंटर रामसरां का लिया जायजा
लेवल-2 कोविड केयर सेंटर रामसरां का लिया जायजा

संस, अबोहर : कोरोना महामारी के बढ़ते फैलाव के मद्देनजर जिला निवासियों की सुरक्षा को देखते हुए डिप्टी कमिश्नर हरीश नायर के दिशा निर्देश पर जिला प्रशासन द्वारा पुख्ता प्रबंध किए जा रहे हैं। यह दावा एडीसी विकास सागर सेतिया ने कम्यूनिटी हेल्थ सेंटर रामसरां में बनाए गए लेवल-2 कोविड केयर सेंटर का दौरा करते हुए किया। इस मौके पर उनके साथ कांग्रेस प्रभारी संदीप जाखड़ व नगर निगम के मेयर विमल ठठई मौजूद थे।

एडीसी ने बताया कि यहां एक दो दिनों में सभी प्रबंध मुकम्मल हो जाएंगे। उन्होंने बताया कि अगर किसी व्यक्ति का आक्सीजन लेवल कम हो जाता है तो उसे लेवल-2 कोविड केयर सेंटर भेजा जाता है। रामसरां में लेवल-2 सेंटर बनने पर किसी व्यक्ति को आक्सीजन संबंधी कोई दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने बताया कि यहां सभी पुख्ता प्रबंध किए गए हैं व यहां 60 बेंड की व्यवस्था है। इस मौके पर संदीप जाखड़ ने कहा कि सरकार की तरफ से कोरोना के बचाव के सभी प्रबंध किए जा रहे हैं। इस मौके पर सिवल सर्जन डा. परमिदर सिंह, ब्लाक समिति चेयरमैन अनिरुद्ध इत्यादि मौजूद थे। पुलिस ने फ्लैग मार्च कर दिया नियमों का पालन का संदेश संस, अबोहर : डीएसपी राहुल भारद्वाज के नेतृत्व में पुलिस की ओर से मंगलवार को शहर में फ्लैग मार्च निकाला गया। इस दौरान डीएसपी ने लोगों को सरकारी नियमों की पालना करने की अपील की। उन्होंने लोगों से अपील की कि वह बहुत जरूरी हो तो ही घरों से बाहर निकलें व बाजारों व रेहडियों पर भीड़ न करें। फिजिकल डिस्टेंस का पालन करें।

उन्होंने दुकानदारों व रेहडियों वालों से भी आग्रह किया कि व तय समय पर ही दुकान खोले व बंद करें। उन्होंने कहा कि देखने में आता है कि लोग तय समय के बाद भी दुकानें खोल रखते हैं व रेहडियां भी लगाई जाती है, लेकिन अगर वह खुद नहीं सुधरे तो फिर पुलिस को सख्ती करनी पड़ेगी। यह फ्लैग मार्च शहर के विभिन्न मार्गो से होते हुए थाने में संपन्न हुआ।

chat bot
आपका साथी