मोटरसाइकिल चोरी करने वाला युवक गिरफ्तार

थाना सिटी नंबर 2 की पुलिस ने मोटरसाइकिल चुराने के मामले में नामजद दूसरे आरोपित को काबू किया है। सिटी नंबर 2 की पुलिस ने छह जनवरी को राजकुमार उर्फ राजू व उसके भाई अर्जुन के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Apr 2021 10:37 PM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 10:37 PM (IST)
मोटरसाइकिल चोरी करने वाला युवक गिरफ्तार
मोटरसाइकिल चोरी करने वाला युवक गिरफ्तार

संस, अबोहर : थाना सिटी नंबर 2 की पुलिस ने मोटरसाइकिल चुराने के मामले में नामजद दूसरे आरोपित को काबू किया है। सिटी नंबर 2 की पुलिस ने छह जनवरी को राजकुमार उर्फ राजू व उसके भाई अर्जुन के खिलाफ मामला दर्ज किया था। पुलिस ने इस मामले में राजकुमार को पहले काबू कर लिया था जबकि अर्जुन फरार चल रहा था। पुलिस ने राजकुमार से चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद की थी।

भेड़, बकरियां चोरी करने वाले तीन लोगों पर केस संस, अबोहर : थाना खुइयां सरवर पुलिस ने भेड़ बकरियां चुराने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में गांव गिद्दड़ावाली निवासी सुरजीत राम ने बताया कि वह मंगू राम व गुरप्रीत सिंह के साथ बकरियां व भेडें चराने का काम करता है। 26 मार्च को उसकी दो दर्जन के करीब बकरियां व भेंडें चोरी हो गई थी। जौंच करने पर पता चला कि उसकी भेड़ बकरियों को गौरी शंकर और उसके साथियों ने चोरी किया है । पुलिस ने आरोपित गौरी शंकर, मंगा सिंह व प्रकाश उर्फ कट्टू निवासी किक्कर खेड़ा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

किशोरी को शादी का झांसा देकर भगाया संस, अबोहर : थाना खुइयां सरवर पुलिस ने किशोरी को शादी का झांसा देकर भगाकर ले जाने के आरोप में दो के खिलाफ मामला दर्ज किया है। किशोरी के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि चार अप्रैल को जब वह दोपहर तीन बजे घर पर वापस पहुंचे तो उसकी 16 साल की बेटी घर पर नहीं थी, उनका आरोप है कि उसकी बेटी को बगीचा सिंह शादी का झांसा देकर बहला फुसला कर भगा ले गया है, जबकि अमनदीप सिंह दोनों को अपने मोटरसाइकिल पर बिठा कर कही छोड़ कर आया है। पुलिस ने बगीचा सिंह व अमनदीप सिंह निवासी तूता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी