किशोरी को शादी का झांसा देकर भगाया

नगर थाना पुलिस ने किशोरी को शादी का झांसा देकर भगाने के आरोप में युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 02 Apr 2021 10:08 PM (IST) Updated:Fri, 02 Apr 2021 10:08 PM (IST)
किशोरी को शादी का झांसा देकर भगाया
किशोरी को शादी का झांसा देकर भगाया

संस, अबोहर : नगर थाना पुलिस ने किशोरी को शादी का झांसा देकर भगाने के आरोप में युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। गांव सीड फार्म निवासी व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका परिवार घर पर सो रहा था, लेकिन जब सुबह देखा तो उसकी बेटी गायब थी। उनका आरोप है कि उसकी बेटी को राजेश कुमार निवासी ढाणी ठाकर सिंह शादी का झांसा देकर भगा कर ले गया है। पुलिस ने राजेश कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शराब बरामद, आरोपित भागा संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना सिटी फिरोजपुर की पुलिस ने 16 बोतल शराब बरामद की है। सहायक थानेदार जगरुप सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त दौरान मिली सूचना के आधर पर भारत नगर में छापामारी कर 16 बोतल अवैध शराब बरामद की है, जबकि आरोपित जगसीर सिंह वासी वार्ड नंबर 32 भारत नगर मौके से फरार हो गया। घर के बाहर खड़ा ट्रैक्टर चोरी

संस, अबोहर: नगर थाना पुलिस ने घर के बाहर खड़ा ट्रैक्टर चुराने के आरोप में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में एसबीएस नगर निवासी कुंवरप्रताप सिंह ने बताया कि उसने अपना ट्रैक्टर स्वराज 29 मार्च को घर के बाहर प्लाट में खड़ा किया था, जिसको कोई चुरा कर ले गया।

हेरोइन सहित बाइक सवार काबू संवाद सहयोगी,फिरोजपुर : सीआइए स्टाफ पुलिस ने गुरुहरसहाय हलके के गांव पंजेके उताड़ की दानामंडी से एक बाइक सवार को हेरोइन सहित काबू किया है, जिसे अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया है । स्टाफ प्रभारी अभिनव चौहान ने बताया कि वीरवार को गश्त के दौरान गांव पंजेके उताड़ की दानामंडी के पास पहुंच नाकाबंदी कर बाइक सवार को शक के तहत रोका गया, जिसकी तलाशी लेने पर उससे 70 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पकड़ा गया हरप्रीत सिंह हैरी जलालाबाद के मोहल्ला गुरु नानक नगर का रहने वाला है और उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत पर्चा दर्ज करवा पूछताछ की जाएगी ताकि ये सुराग मिल सकें कि वे नशा कहां से खरीदकर लाता था और कितने समय से इस कारोबार से जुड़ा है।

chat bot
आपका साथी