अबोहर में कोरोना से 85 साल की महिला की मौत

अबोहर में कोरोना के मामले निरंतर बढ़ रहे हैं। मंगलवार को अबोहर में बाजार नंबर 12 में रहने वाले एक 85 साल की महिला की कोरोना से मौत हो गई जिसका अंतिम संस्कार नर सेवा नारायण सेवा समिति की ओर से नानकसर शिवभूमि में करवाया गया। अबोहर में पिछले सप्ताह भी एक 28 वर्षीय युवक की कोरोना से मौत हुई थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 10:41 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 10:41 PM (IST)
अबोहर में कोरोना से 85 साल की महिला की मौत
अबोहर में कोरोना से 85 साल की महिला की मौत

संवाद सहयोगी, अबोहर : अबोहर में कोरोना के मामले निरंतर बढ़ रहे हैं। मंगलवार को अबोहर में बाजार नंबर 12 में रहने वाले एक 85 साल की महिला की कोरोना से मौत हो गई, जिसका अंतिम संस्कार नर सेवा नारायण सेवा समिति की ओर से नानकसर शिवभूमि में करवाया गया। अबोहर में पिछले सप्ताह भी एक 28 वर्षीय युवक की कोरोना से मौत हुई थी।

मृतका एडवोकेट कैलाश चंद की 10 अप्रैल को कोरोना रिपोर्ट पाटिटिव आई थी, जिन्हें इलाज के लिए फरीदकोट रेफर किया गया था जहां सोमवार देर रात को उनकी मौत हो गई। अबोहर में अब तक कोरोना से 28 लोगों की जान जा चुकी है जबकि अप्रैल महीने में ही यह दूसरी मौत है।

इस माह में अबोहर में कोरोना के 145 केस मिले हैं । एसएमओ डा. गगनदीप सिंह ने बताया कि अप्रैल महीने में कोरोना संक्रमित एक मरीज की मौत हो चुकी है ।उन्होंने बताया कि कोरोना अधिकतर मामले एक दूसरे से संपर्क व परिवारिक सदस्यों में ही पाए जा रहे हैं। पुलिस ने नहीं की अभी तक सख्ती

बेशक कोरोना के बढ़ते प्रभाव को लेकर सरकार चितित है व इसी को लेकर रात को क‌र्फ्यू भी लगाया गया है लेकिन पुलिस ने अभी मास्क न पहनने वाले लोगों के खिलाफ भी सख्ती नहीं की है। पुलिस वाहन चालकों को रोककर उनके कागजात की जांच तो करती है भले ही उसने मास्क न लगाया हो । सोमवार को एक नाके दौरान जब पुलिस कर्मियों ने दो बाइक सवार युवकों को रोका और जब उनसे पूछा गया कि इन्हें मास्क न पहनने की वजह से रोका गया है या फिर अन्य किसी वजह से तो उन्होंने कहा कि मास्क के लिए नहीं।

chat bot
आपका साथी