आठ सेंटर हेड टीचरों को मिले लैपटाप

शिक्षा विभाग की ओर से अबोहर ब्लाक दो के अधीन आते आठ सेंटर हैड टीचरों को यह लैपटाप बीपीईओ सुनीता कुमारी द्वारा भेंट किए गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Jun 2021 10:19 PM (IST) Updated:Wed, 02 Jun 2021 10:19 PM (IST)
आठ सेंटर हेड टीचरों को मिले लैपटाप
आठ सेंटर हेड टीचरों को मिले लैपटाप

संस, अबोहर : शिक्षा विभाग की ओर से अबोहर ब्लाक दो के अधीन आते आठ सेंटर हैड टीचरों को यह लैपटाप बीपीईओ सुनीता कुमारी द्वारा भेंट किए गए। बीपीइओ सुनीता कुमारी ने बताया कि प्रत्येक सेंटर हेड टीचर के अधीन छह से सात सरकारी प्राइमरी स्कूल आते हैं, जिनका पूरा रिकार्ड सेंटर हेड टीचर को रखना होता है व समय समय पर एकत्रित कर विभाग को भेजना होता है। अब लैपटाप मिलने से सीएचटी का काम आसान हो जाएगा।

सचखंड नर्सिंग कालेज का परिणाम रहा शत प्रतिशत संस, अबोहर : सचखंड नर्सिंग कालेज का जीएनएम द्वितीय वर्ष का परिणाम शत प्रतिशत रहा। प्रिसिपल पूनम शर्मा जी ने बताया कि प्रियंका ने पहला, रेणुका ने दूसरा और सुखविदर कौर एवं मनप्रीत कौर ने तीसरा स्थान हासिल कर कालेज और अभिभावकों का नाम रोशन किया है। इस अवसर पर प्रिसिपल और मैनेजमेंट ने सभी छात्रों और अध्यापकों को बधाई देते हुए छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

गाडविन स्कूल के छात्रों ने किया आनलाइन वर्कआउट संवाद सूत्र, फाजिल्का : गाडविन पब्लिक स्कूल घल्लू की ओर से विद्यार्थियों को आनलाइन वर्कआउट के जरिये स्वास्थ्य के प्रति जागरूक किया गया।डीपीई मोहित कुमार ने विद्यार्थियों को आनलाइन विभिन्न एक्सरसाइज करवाई। डीपीई मोहित कुमार ने बताया कि गाडविन पब्लिक स्कूल घल्लू द्वारा आम दिनों में विद्यार्थियों को स्वस्थ रखने के लिए एक्सरसाइज व स्पो‌र्ट्स एक्टीविटी करवाई जाती थी। लेकिन कोविड-19 के कारण स्कूल बंद होने के कारण विद्यार्थियों का स्कूल आना बंद है। ऐसे में मैनेजमेंट के निर्देश पर विद्यार्थियों को आनलाइन एक्सरसाइज करवाई जा रही है ।

प्रिसिपल अभिलेख शर्मा ने कहा कि आज कोविड के मुश्किल दौर में भी स्टाफ के सहयोग से विद्यार्थियों को आनलाइन पढ़ाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों को वर्कआउट एक्टीविटी के जरिए उन्हें उनके स्वास्थ्य के प्रति जागरूक किया जा रहा है। इस मौके मेनेजिग डायरैक्टर जगजीत सिंह बराड़ ने कहा कि कोविड-19 सीधे रूप से स्वास्थ्य से जुड़ा हुआ है और मजबूत इम्युनिटी के कारण कोविड-19 से बचा जा सकता है। मनुष्य के लिये स्पो‌र्ट्स व व्यायाम का हमेशा ही महत्व रहा है।

chat bot
आपका साथी