नगर कांग्रेस ने तीन जगह लगाए वैक्सीनेशन कैंप

नगर कांग्रेस व यूथ कांग्रेस की ओर से वीरवार को जोहड़ी मंदिर पंजपीर दरगाह व नई आबादी स्थित नवदुर्गा धर्मशाला में मुफ्त कोरोना वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 10:37 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 10:37 PM (IST)
नगर कांग्रेस ने तीन जगह लगाए वैक्सीनेशन कैंप
नगर कांग्रेस ने तीन जगह लगाए वैक्सीनेशन कैंप

संवाद सहयेागी, अबोहर : नगर कांग्रेस व यूथ कांग्रेस की ओर से वीरवार को जोहड़ी मंदिर, पंजपीर दरगाह व नई आबादी स्थित नवदुर्गा धर्मशाला में मुफ्त कोरोना वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। कैंप में 600 लोगों को सरकारी अस्पताल के सहयोग से वैक्सीन लगाई गई। कैंप में मुख्य मेहमान के तौर पर जिला कांग्रेस प्रभारी संदीप जाखड़ ने शिरकत की।

संदीप जाखड़ ने शहरवासियों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना को बढ़ने से रोकने के लिए बढ़-चढ़कर कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाएं। नगर कांग्रेस अध्यक्ष मोहनलाल ठठई ने बताया कि कोविड नोडल अधिकारी डा. पुलकित ठठई, हेल्थ सुपरवाइजर भरत सेठी की देखरेख में 45 वर्ष से उपर की आयु व कोरोना वारियर्स करीब 600 लोगों को कोवाशील्ड वैक्सीन की डोज लगाई गई है। इस मौके पर कांग्रेस के पार्षद व कार्यकर्ता मौजूद थे।

400 लोगों को बांटी होम्योपैथिक दवा संस, अबोहर: अनमोल दिशाएं के संयुक्त तत्वाधान में गांधी मेडिकोज पर डा. राजेंद्र कुमार की देखरेख मे होम्योपैथिक दवा आर्सेनिकम एल्बम-30 का निशुल्क वितरण किया गया। गांधी मेडिकोज के संचालक सुरेंद्र गांधी ने बताया कि 400 लोगों को यह दवा दी वितरित की गई। उन्होंने बताया कि यह दवा कोविड-19 का इलाज नहीं है, लेकिन शरीर की प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने को केंद्रीय आयुष विभाग की ओर से वितरण करने की अनुमति प्रदान की गई है। इस मौके पर कृष्ण कुमार, पृथवीराज, अजय कुमार, सूरज प्रकाश, राजिद्र कमार, राजिद्र सचदेवा का सहयोग रहा।

मंडी में किसानों मजदूरों को बांटे मास्क व सैनिटाइजर संस, अबोहर : पंजाबी सभ्याचार मंच की ओर से अनाज मंडी में कार्य कर रहे मजदूरों, किसानों व उनके पारिवारिक सदस्यों को मास्क एवं सैनिटाइजर बांटे गए। इस अवसर पर सेवानिवृत्त एसडीएम बीएल सिक्का, प्रधान गुरचरण सिंह, बिल्लू बत्रा, जसविद्र सिंह, राधेशाम, संजय कुमार, गोपाल झा, वेद प्रकाश मंडी सुपरवाइजर, कैलाश रानी, गुरप्रीत कौर, जसविद्र सिंह, मनजीत कौर, अजीत कौर, चमेली देवी, नीलम रानी, दविन्द्र सिंह, सोनम शर्मा, भाला राम, जसप्रीत सिंह मौजूद थे।

इस अवसर पर बीएल सिक्का ने लोगों को कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन लगाने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि घर से निकलते वक्त कोरोना के खिलाफ मास्क पहली ढाल है इसलिए लोगों को मास्क लगाना दिनचर्या में शामिल करना चाहिए। इस अवसर पर मार्केट कमेटी के सचिव बलविंद्र सिंह, लेखाकार बनवारी लाल सहित अन्य स्टाफ को सम्मानित किया गया।

chat bot
आपका साथी