घर में छापामारी कर पकड़ी 60 लीटर लाहन व शराब

एक्साइज विभाग और पुलिस की ओर से गांव सैनियां से छापामारी कर 60 लीटर लाहन व 15 लीटर कच्ची शराब बरामद की गई है जबकि आरोपित फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Jul 2021 10:09 PM (IST) Updated:Sun, 18 Jul 2021 10:09 PM (IST)
घर में छापामारी कर पकड़ी 60 लीटर लाहन व शराब
घर में छापामारी कर पकड़ी 60 लीटर लाहन व शराब

संवाद सूत्र, फाजिल्का : एक्साइज विभाग और पुलिस की ओर से गांव सैनियां से छापामारी कर 60 लीटर लाहन व 15 लीटर कच्ची शराब बरामद की गई है, जबकि आरोपित फरार हो गया।

इंस्पेक्टर विजय खेड़ा ने बताया कि एक्साइज विभाग के अधिकारियों, कर्मचारियों व पुलिस टीम के सांझे अभियान में गांव सैनियां के जसविदर सिंह के घर रेड की गई तो वहां से उक्त शराब व लाहन बरामद हुई, जबकि आरोपित फरार हो गया। इंस्पेक्टर खेड़ा ने बताया कि पिछले साल दिसंबर में भी इसी व्यक्ति के कर रेड कर भारी मात्रा में लाहन व अवैध शराब बरामद की गई थी। आरोपित पर पहले भी एक्साइज एक्ट के तहत पर्चा दर्ज है लेकिन आरोपित अब फिर से शराब के अवैध धंधे में संलिप्त हो गया। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

किशोरी से की छेड़छाड़, केस संवाद सूत्र, जलालाबाद : जिले के एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीय युवती ने एक युवक पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि 12 जुलाई की शाम करीब छह बजे बलविदर सिंह उसके घर पर आया और उसके माता-पिता को कहने लगा कि उसके खेत में घास बहुत बड़ी हो गई है। इसलिए वह उसे काट दें, जिसके बाद उसके माता-पिता घास काटने के लिए खेत में चले गए, जिस पर बलविदर ने उसके साथ गलत हरकतें करनी शुरू कर दी। इसके बाद उसके शोर मचा दिया तो आरोपित फरार हो गया। जैसे ही उसके माता-पिता घर वापस आए तो उसने सारी बात अपने माता पिता को बताई। जिसके बाद तब से लेकर अब तक पंचायत के समक्ष राजीनामे की बात चल रही थी। लेकिन राजीनामा ना होने के चलते उन्होंने शिकायत पुलिस को दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रंवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी