कैंप में 55 युवाओं ने किया रक्तदान

श्री बालाजी समाज सेवा संघ की ओर से स्व. राजेंद्र सिंह व बराड़ भाइयों की याद में रक्तदान कैंप का आयोजन गांव दानेवाला सतकोसी में किया गया जिसमें 55 युवाओं ने रक्तदान किया।

JagranWed, 08 Dec 2021 09:31 PM (IST)
कैंप में 55 युवाओं ने किया रक्तदान

संवाद सहयोगी, अबोहर : श्री बालाजी समाज सेवा संघ की ओर से स्व. राजेंद्र सिंह व बराड़ भाइयों की याद में रक्तदान कैंप का आयोजन गांव दानेवाला सतकोसी में किया गया, जिसमें 55 युवाओं ने रक्तदान किया। संस्था के अध्यक्ष गगन मल्होत्रा ने बताया कि कैंप में राम सिंह बराड़, गुरचरण सिंह, गुरभेज सिंह, सुखमंदर सिंह, बलजिदर सिंह, सरबजोत, जतिदर सिंह, कमल देवरथ, करणवीर सिंह, निशान, अर्शदीप, नवजोत बराड़ का विशेष सहयोग रहा।

कैंप में संस्था सदस्य डा. राजेश अपने मित्रों सहित रक्तदान करने पहुंचे। रक्त का संग्रहण सरकारी अस्पताल श्री मुक्तसर साहिब ब्लड बैंक की टीम द्वारा किया गया। कैंप में पूर्व विधायक डा. महेंद्र रिणवा के पुत्र सिद्धार्थ रिणवा भी रक्तदान करने पहुंचे। इस अवसर पर सभी रक्तदानियों को संस्था की ओर से प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया गया। डा. अमनिदर व काउंसलर दिनेश की देखरेख में लगे कैंप में सभी रक्तदानियों का ब्लड प्रेशर, ब्लड ग्रुप चेक करने के उपरांत रक्तदान करवाया गया। कैंप में संस्था सदस्यों चंद्रपाल, राकेश बंसल, हैप्पी नारंग, संजय नागौरी ने अपनी सेवाएं दी। पहले आओ पहले पाओ के अधार पर गोशाला से मिलेगा दूध संस, अबोहर : गोशाला प्रबंधक कमेटी ने लोगों की मांग को देखते हुए गाय का दूध प्राप्त करने के लिए पहले आओ पहले पाओ का तरीका अपनाया है। प्रधान फकीर चंद गोयल व सचिव राकेश कलानी ने बताया कि गोशाला से गाय का दूध लेने के लिए काफी लोग आते हैं, लेकिन दूध सीमित मात्रा में होने के कारण सभी को उपलब्ध करवाने में दिक्कत होती है। उन्होंने बताया कि अब गोशाला में गाय के दूध में वृद्धि हुई है, जिसके लिए पहले आओ पहले पाओ का तरीका अपनाने का निर्णय लिया गया है ताकि किसी को कोई शिकायत न रहे। उन्होंने कहा कि गोशाना में गाय का दूध बढ़ाने के लिए किसी तरह के इंजेक्शन का इस्तेमाल नहीं किया जाता। यदि कोई अपने घर पर गाय दूध लगवाना चाहता हो या गोशाला प्रांगण से दूध लेना चाहता हो तो वह गोशाला के कार्यालय में आकर या नंबर 9464911162 पर संपर्क कर सकता है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.