दुकानों से 55 किलो पालीथिन किया जब्त

नगर निगम की टीम ने वीरवार को शहर के विभिन्न क्षेत्रों में 55 किलो पालीथिन जब्त किया है जबकि अतिक्रमण करने वाले 50 दुकानदारों के चालान काटे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 10:21 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 10:21 PM (IST)
दुकानों से 55 किलो पालीथिन किया जब्त
दुकानों से 55 किलो पालीथिन किया जब्त

संस, अबोहर : नगर निगम की टीम ने वीरवार को शहर के विभिन्न क्षेत्रों में 55 किलो पालीथिन जब्त किया है, जबकि अतिक्रमण करने वाले 50 दुकानदारों के चालान काटे हैं। सेनेटरी इंस्पेक्टर करतार सिंह, जसविदर सिंह व कोआर्डिनेटर प्रदीप कुमार ने निगम कमीशनर अभिजीत कपलिश और एसई संदीप गुप्ता के दिशा निर्देशों पर चलाए जा रहे अभियान के तहत नई आबादी में कारवाई करते हुए करीब 22 किलो पालीथिन, ठाकर आबादी व बस स्टेंड के निकट चिकन सेंटरों से 33 किलो पालीथिन बरामद कर दुकानदारों के चालान काटे।

उन्होंने बताया कि लोग निगम की सख्ती के बाद भी पालीथिन का प्रयोग करने से बाज नहीं आ रहे। उनका यह अभियान आगे भी जारी रहेगा। इसके अलावा निगम की टीम की ओर से शहर की यातायात व्यवस्था सुधारने के लिए अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया है जिसके तहत निगम की टीम ने दो दिनों 50 ऐसे दुकानदारों के चालान काटे जिन्होंने निगम द्वारा निर्धारित जगह से बाहर अपनी दुकानों का सामान रखा हुआ था। 46 बोतल शराब सहित दो काबू

संस, अबोहर : नगर थाना पुलिस ने 46 बोतल शराब सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। एसआई लाल चंद को गश्त के दौरान मुखिबर ने सूचना दी कि रवि कुमार व अजय कुमार दूसरे राज्यों से शराब लाकर बेचते व अब भी अपने घर पर शराब बेच रहे हैं, जिस पर रेड कर रवि कुमार निवासी जैन नगरी व अजय कुमार निवासी नानक नगरी से 46 बौतल अवैध शराब हरियाणा मार्का बरामद कर काबू किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपितों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी