निगम टीम ने गोदाम से पकड़ा चार क्विंटल पालीथिन

नगर निगम की ओर से पालीथिन पर प्रतिबंधित लगाने के बाद शहर में कुछ लोग चोरी छिपे प्लास्टिक लिफाफे का कारोबार कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 10:21 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 10:21 PM (IST)
निगम टीम ने गोदाम से पकड़ा चार क्विंटल पालीथिन
निगम टीम ने गोदाम से पकड़ा चार क्विंटल पालीथिन

संवाद सहयोगी, अबोहर : नगर निगम की ओर से पालीथिन पर प्रतिबंधित लगाने के बाद शहर में कुछ लोग चोरी छिपे प्लास्टिक लिफाफे का कारोबार कर रहे हैं। नगर निगम की टीम ने रविवार को एक गोदाम में छापामारी कर चार क्विंटल पालीथिन जब्त किया है ।

नगर निगम की टीम को सूचना मिली थी ठाकुर आबादी रोड पर एक गोदाम में भारी मात्रा में प्लास्टिक के लिफाफे रखे हुए हैं, जिस पर सेनेटरी इंस्पेक्टर करतार सिंह व जसविदर सिंह ने अमित गुंबर के गोदाम में छापामारी कर चार क्विटल पालिथिन लिफाफे बरामद किए हैं। सेनेटरी इंस्पेक्टर ने बताया कि मामले की जानकारी नगर निगम कमिश्नर अभिजीत कपलिश को दे दी गई है।

निगम की ओर से शहर में पालीथिन पर बैन लगाया गया है व इसके लिए बाकायदा लोगों को सूचित भी किया है कि पहली बार पकड़े जाने पर दो हजार, दूसरी बार पकड़े जाने पर चार हजार व उसके बाद 6 महीने की सजा का प्रावाधान भी है, लेकिन इसके बावजूद कुछ विक्रेता इसकी परवाह नहीं कर रहे। इससे पहले भी कई होलसेल विक्रेताओं से भारी मात्रा में प्लास्टिक लिफाफे बरामद किए जा चुके हैं। शराब सहित एक काबू

संस, अबोहर : नगर थाना पुलिस ने नौ बोतल अवैध शराब समेत एक व्यक्ति को काबू किया है जिसे बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया। एसआइ सर्बजीत सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि कुलवंत सिंह उर्फ कूका अपने घर में अवैध शराब बेचता है। पुलिस ने छापामारी कर उसे नौ बोतल शराब सहित गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है.

chat bot
आपका साथी