अबोहर में कोरोना से दो महिलाओं समेत 4 ने तोड़ा दम

अबोहर में कोरोना संक्रमण से मौत का आंकड़ा दिन ब दिन बढ़ रहा है। सोमवार को फिर अबोहर में ही कोरोना संक्रमण से चार लोगों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 06:39 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 06:39 PM (IST)
अबोहर में कोरोना से दो महिलाओं समेत 4 ने तोड़ा दम
अबोहर में कोरोना से दो महिलाओं समेत 4 ने तोड़ा दम

संस, अबोहर : अबोहर में कोरोना संक्रमण से मौत का आंकड़ा दिन ब दिन बढ़ रहा है। सोमवार को फिर अबोहर में ही कोरोना संक्रमण से चार लोगों की मौत हो गई, जिनका अंतिम संस्कार नर सेवा नारायण सेवा समिति के सहयोग से परिवारिक सदस्यों द्वारा स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में करवाया गया।

नई आबादी गली नंबर तीन निवासी 45 वर्षीय नरेश कुमार को दो दिन पहले खांसी जुकाम की शिकायत होने पर रविवार को कोरोना टेस्ट करवाया गया था लेकिन सोमवार को सुबह 6 बजे घर पर ही मौत हो गई। इसके अलावा 50 वर्षीय आशा रानी पत्नी सुशील कुमार निवासी सुभाष नगर का 8 मई को कोरोना टेस्ट करवाया गया था जिसके बाद रिपोर्ट पाजिटिव पाई गई सोमवार को परिजन उसे श्रीगंगानगर लेकर जा रहे थे कि रास्ते में गांव सप्पांवाली के निकट उनकी मौत हो गई। इतना ही नहीं 50 वर्षीय रामा देवी पत्नी शनिवार को टेस्ट करवाया गया था व रविवार देर रात घर पर ही उनकी मौत हो गई। इसके अलावा 60 वर्षीय सतीश कुमार पुत्र कुलवंत राय निवासी सरकुलर रोड निकट सब्जी मंडी का तीन मई को कोरोना टेस्ट करवाया था व उनका फरीदकोट में इलाज चल रहा था जहां उनकी सोमवार को मौत हो गई। सभी कोरोना संक्रमित मृतकों का अंतिम संस्कार स्वास्थ्य विभाग के कर्मी जगदीश कुमार की निगरानी में नर सेवा नारायण सेवा समिति के प्रमुख राजू चराया की अगुआई में समिति के सेवादारों रवि व सोनू ग्रोवर की मदद से परिवारिक सदस्यों द्वारा पीपी किट पहनकर पूरी सावधानी के बीच करवाया गया।

chat bot
आपका साथी