एटीएम कार्ड बदलकर खाते से निकलवाए साढे 32 हजार

शातिर लोग भोले भाले लोगों को ठगने का कोई मौका नही छोड़ रहे। जलालाबाद की एक युवती एटीएम से पैसे निकलवाने के लिए गई लेकिन जब पैसे नहीं निकले तो साथ खड़े व्यक्ति ने कहा कि वह चेक करता है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Nov 2020 10:17 PM (IST) Updated:Sun, 29 Nov 2020 10:17 PM (IST)
एटीएम कार्ड बदलकर खाते से निकलवाए साढे 32 हजार
एटीएम कार्ड बदलकर खाते से निकलवाए साढे 32 हजार

संवाद सूत्र, जलालाबाद : शातिर लोग भोले भाले लोगों को ठगने का कोई मौका नही छोड़ रहे। जलालाबाद की एक युवती एटीएम से पैसे निकलवाने के लिए गई, लेकिन जब पैसे नहीं निकले तो साथ खड़े व्यक्ति ने कहा कि वह चेक करता है। इस दौरान उसने कार्ड को बदल लिया और उसके खाते से साढ़े 32 हजार रुपये निकलवा लिए। थाना नगर पुलिस को दी शिकायत में गांधी नगर निवासी प्रीति बबूटा ने बताया कि 27 नवंबर को वह पंजाब एंड सिध बैंक जलालाबाद में पैसे निकलवाने के लिए गई थी। लेकिन पैसे नहीं निकले, जिस पर साथ खड़े व्यक्ति ने कहा कि वह चेक कर देता है। उक्त व्यक्ति ने बड़ी ही चालाकी के साथ उसका एटीएम कार्ड बदल लिया। कुछ समय बाद उसे मैसेज आया कि उसके खाते से पैसे कटे है। चेक करवाने पर पता चला कि उसके पास जो एटीएम कार्ड है, वो कोई और है और दूसरे व्यक्ति ने 32500 रुपए निकलवा लिए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। अबोहर के बाजार में महिला से झपटी चेन

संवाद सहयोगी, अबोहर : शहर के भीड़भाड़ वाले बाजार नंबर 12 के बाहर से रविवार शाम करीब 8 बजे बाइक सवार महिला की चेन झपट फरार हो गए। कृष्णा नगरी स्थित युवराज ट्रेडर के संचालक सुंदर नगरी निवासी नीलू अपनी धर्मपत्नी सिम्मी के साथ कार में बाजार आए थे और मान अस्पताल के बाहर कार पार्क करके बाजार चले गए। कुछ देर बाद जब वह वापस आए और कार में बैठने लगे तो बाइक पर सवार युवकों ने सिम्मी के गले से चैन झपट ली। हालांकि सिम्मी ने चैन नहीं छोड़ी और चेन टूट जाने से लुटेरे चेन का आधा हिस्सा लेकर फरार हो गए। शोर मचाने पर नीलू व आसपास के लोगों ने उक्त युवकों का पीछा किया परंतु लुटेरे फरार हो गए। बाजार में अकसर वाहनों की कतारों लगी रहती है व यहां पर पुलिस कर्मी भी तैनात रहते हैं लेकिन रविवार होने के कारण पुलिस कर्मी तैनात नहीं थे। नगर थाना प्रभारी वजीर चंद ने कहा कि जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी