बैंक के बाहर बातों में लगा व्यक्ति से लूटे 30 हजार

शहर में एक बैंक के बाहर दिनदहाड़े दो युवक एक व्यक्ति से 30 हजार की नकदी लूटकर फरार हो गए। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 10:47 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 10:47 PM (IST)
बैंक के बाहर बातों में लगा व्यक्ति से लूटे 30 हजार
बैंक के बाहर बातों में लगा व्यक्ति से लूटे 30 हजार

संस, अबोहर : शहर में एक बैंक के बाहर दिनदहाड़े दो युवक एक व्यक्ति से 30 हजार की नकदी लूटकर फरार हो गए। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

गांव गद्दाडोब निवासी नवनीत सिंह ने बताया कि शुक्रवार को 30 हजार रुपए एचडीएफसी बैंक में जमा करवाने आया था, जैसे ही वह बैंक के मेन गेट पर पहुंचा तो दो युवक उसके पास आए और उसमें से एक ने उससे कुछ लिखने के लिए पेन मांगा। इसी दौरान उनके साथ खड़ा दूसरा युवक वहां से चला गया, जिसे देखकर पहले युवक ने नवनीत से कहा कि आपके पास खड़ा युवक आपके बाइक की चाबी लेकर चला गया, जब नवनीत ने अपनी चाबी देखने के लिए जेब में रखे 30 हजार रुपए बाहर निकाले तो पैन मांगने वाला युवक पैसे झपट कर वहां से फरार हो गया। नवनीत की ओर से शोर मचाने पर जब तक लोगों ने उक्त लुटेरे का पीछा करने का प्रयास किया तब तक वह फरार हो चुके थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस कर्मचारियों ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

सिल्क ट्रेलीकाम एवं वैरायिटी स्टोर से चुराए 35 हजार संस, अबोहर: सीतो रोड कान्वेंट स्कूल के सामने स्थित सिल्क टेलीकाम एंव वैरायटी स्टोर से चरोरों ने ताला तोड़कर गल्ले में से 35000 करीब नगदी व कुछ सामान चोरी कर लिया। दुकान संचालक श्योकरण निवासी रायपुरा ने बताया कि वह वीरवार रात को गल्ले में कुछ पैसे छोड़ गया था क्योंकि सुबह उसने भुगतान करना था, जोकि चोर ले गए। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

chat bot
आपका साथी