अबोहर में डेंगू से 27 वर्षीय युवक की मौत

कोरोना के बाद अब डेंगू जानलेवा साबित हो रहा है। डेंगू के कारण शहर में शनिवार को एक और युवक की मौत हो गई जिससे डेंगू से मौतों की संख्या चार हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 03:38 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 03:38 PM (IST)
अबोहर में डेंगू से 27 वर्षीय युवक की मौत
अबोहर में डेंगू से 27 वर्षीय युवक की मौत

संवाद सहयोगी, अबोहर : कोरोना के बाद अब डेंगू जानलेवा साबित हो रहा है। डेंगू के कारण शहर में शनिवार को एक और युवक की मौत हो गई जिससे डेंगू से मौतों की संख्या चार हो गई है। बीते 10 दिनों में डेंगू के कारण तीन मौतें हो चुकी हैं। इसको लेकर शहर निवासी चितित हैं।

नई आबादी गली नंबर जीरो निवासी व रेलवे रोड स्थित शिव जूस भंडार के संचालक आशीष नागपाल उर्फ आशु का 27 अक्टूबर को सरकारी अस्पताल में डेंगू टेस्ट हुआ। इसमें वह पाजिटिव आया जिसके बाद परिवार वालों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। इस दौरान उसके सेल केवल 33 हजार रह गए। जिसे बाद में श्रीगंगानगर के अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसके सेल केवल 15 हजार ही रह गए और उसकी किडनी पर भी इसका प्रभाव पड़ा। परिजनों ने उसे श्रीगंगानगर के अन्य अस्पताल में भी भर्ती करवाया लेकिन शनिवार सुबह उसकी मौत हो गई। 27 वर्षीय आशु नागपाल की मौत का समाचार सुनते ही रेलवे रोड के दुकानदारों में शोक की लहर दौड़ गई और शोक स्वरूप सभी दुकानें बंद रखी। पिछले सप्ताह डेंगू के कारण कुंतल कुक्कड़, सिमिगो स्कूल के छात्र 14 वर्षीय निखिल वर्मा की मौत हो गई थी।

chat bot
आपका साथी