फाजिल्का में कोरोना से 26 साल के युवक की मौत, 18 नए केस

जिले में लगातार कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। पिछले 24 घंटे में भी एक 26 वर्षीय युवक की कोरोना से मौत हो गई जबकि 18 नए केस मिले हैं। इसके अलावा 33 लोग सेहतमंद हुए हैं जिससे ठीक होने वालों का आंकड़ा 4336 हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 11:23 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 11:23 PM (IST)
फाजिल्का में कोरोना से 26 साल के युवक की मौत, 18 नए केस
फाजिल्का में कोरोना से 26 साल के युवक की मौत, 18 नए केस

संवाद सूत्र, फाजिल्का : जिले में लगातार कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। पिछले 24 घंटे में भी एक 26 वर्षीय युवक की कोरोना से मौत हो गई, जबकि 18 नए केस मिले हैं। इसके अलावा 33 लोग सेहतमंद हुए हैं, जिससे ठीक होने वालों का आंकड़ा 4336 हो गया है। जिले में एक्टिव केसों की संख्या 275 हो चुकी है और 86 लोगों की अब तक कोरोना मौत हो चुकी है। फरीदकोट के मेडिकल कालेज में भर्ती 26 वर्षीय युवक की इलाज के दौरान मौत हुई है, जोकि फाजिल्का जिले से संबधित था। डीसी अरविदपाल संधू ने जिला निवासियों से अपील करते कहा कि कोरोना को रोकने के लिए हर व्यक्ति मास्क जरूरी पहने, हाथों को बार-बार धोया जाए, सामाजिक दूरी बरकरार रखी जाए और खुले में थूकने से गुरेज किया जाये। साथ ही उन्होंने अपील की कि कोविड के प्रसार को रोकने के लिए पड़ाव अनुसार कोरोना वैक्सीनेशन लगाई जा रही है। नौ दिनों में 279 केस, 5 लोगों की गई जान

फाजिल्का जिले में जहां पिछले 9 दिनों में 279 नए केस सामने आए हैं। वहीं पौंच लोगों की कोरोना के चलते मौत भी हुई है। इनमें तीन अप्रैल को 80 वर्षीय मेल, छह अप्रैल को 28 वर्षीय मेल, सात अप्रैल को 75 वर्षीय मेल, आठ अप्रैल को 56 वर्षीय फीमेल व 9 अप्रैल को 25 वर्षीय मेल की कोरोना संक्रमण के साथ-साथ अन्य बीमारियों के चलते मौत हो चुकी है।

पीएनबी का चीफ मैनेजर पाजिटिव होने पर भी पहुंचा बैंक संवाद सूत्र,गुरुहरसहाय (फिरोजपुर): गुरुहरसहाय के पीएनबी बैंक के चार कर्मचारियों के कोरोना पाजिटिव आने के चलते बैंक की ब्रांच को बंद कर दिया गया था और पाजिटिव आए कर्मचारियों को घर में ही 15 दिन के लिए एकांतवास किया गया था, लेकिन बैंक का चीफ मैनेजर कोरोना पाजिटिव होने के बाद भी वीरवार को बैंक में आया तो किसी ने इसकी सूचना पुलिस दो दे दी, जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी जसवरिंद्र सिंह ने एएसआई मलकीत शर्मा को बैंक भेजा, जिन्होंने बैंक मैनेजर को कोरोना पाजिटिव होने के बावजूद बैंक में आने के बारे में पूछा तो चीफ मैनेजर ने कहा कि बैंक में आडिट चल रहा है और वह किसी कागज पर हस्ताक्षर करने के लिए बैंक आया था। एएसआइ मलकीत शर्मा ने कहा कि अगर चीफ मैनेजर दोबारा बैंक में आया तो कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी