गांव महालम में बरामद की 2500 लीटर लाहन व शराब

अवैध शराब को लेकर जिले में बदनाम गांव चक्क बलोचा उर्फ महालम में तीन सप्ताह बाद एक बार फिर से थाना वैरोके पुलिस ने रेड कर बड़ी मात्रा में लाहन अवैध शराब बरामद की है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 10:17 PM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 10:17 PM (IST)
गांव महालम में बरामद की 2500 लीटर लाहन व शराब
गांव महालम में बरामद की 2500 लीटर लाहन व शराब

संवाद सूत्र, जलालाबाद (फाजिल्का) : अवैध शराब को लेकर जिले में बदनाम गांव चक्क बलोचा उर्फ महालम में तीन सप्ताह बाद एक बार फिर से थाना वैरोके पुलिस ने रेड कर बड़ी मात्रा में लाहन, अवैध शराब बरामद की है। इस दौरान पुलिस ने जहां एक व्यक्ति को काबू किया है, वहीं कई अज्ञात लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है।

जांच अधिकारी एएसआइ गुरबख्श सिंह ने बताया कि पुलिस प्रशासन व एक्साइज विभाग की टीम की ओर से सांझे तौर पर छापेमारी के दौरान एक जगह से 2500 लीटर लाहन व 200 लीटर अवैध शराब बरामद हुई, जबकि गांव निवासी बलविदर सिंह के ठिकाने से 60 बोतल अवैध शराब बरामद हुई। इस दौरान शराब व लाहन को तौर करने के लिए प्रयोग किए गए ड्रम व भट्ठियों का सामान बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि उक्त रेड के दौरान बलविद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि कई अज्ञात लोगों के खिलाफ पर्चा दर्ज कर लिया है।

प्लास्टिक की कैनी में शराब ले जा रहा व्यक्ति गिरफ्तार संवाद सहयोगी, ममदोट(फिरोजपुर) : गांव भावड़ा आजम शाह की जोड़ियां नहर के पास कंधे पर प्लास्टिक की कैनी में शराब लेकर आ रहे एक व्यक्ति को थाना ममदोट पुलिस ने काबू किया है। कैनी में पुलिस ने 30 बोतल शराब बरामद की गई है। हवलदार कमलजीत सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी के साथ गांव भावड़ा आजमशाह की जोड़ियों नहर के निकट गश्त के दौरान कंधे पर प्लास्टिक की कैनी लेकर आ रहे एक व्यक्ति को शक के तहत रुकने के लिए कहा, लेकिन वह भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर उसे काबू किया कैनी की तलाशी लेने पर 30 बोतल शराब बरामद हुई। पुलिस ने आरोपित गुरसेवक सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रंवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी