बारिश में भी दिखाया उत्साह, 2200 ने लगवाई वैक्सीन

अबोहर के सरकारी अस्पताल में रविवार को वैक्सीनेशन कैंप में बारिश के बावजूद लोगों का उत्साह देखने को मिला। रविवार को 2200 लोगों को वैक्सीन की पहली व दूसरी डोज लगाई गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Sep 2021 09:41 PM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 09:41 PM (IST)
बारिश में भी दिखाया उत्साह, 2200 ने लगवाई वैक्सीन
बारिश में भी दिखाया उत्साह, 2200 ने लगवाई वैक्सीन

संस, अबोहर : अबोहर के सरकारी अस्पताल में रविवार को वैक्सीनेशन कैंप में बारिश के बावजूद लोगों का उत्साह देखने को मिला। रविवार को 2200 लोगों को वैक्सीन की पहली व दूसरी डोज लगाई गई। सुबह सात बजे के बाद हुई करीब डेढ़ घंटा बारिश के बाद अस्पताल के प्रांगण में पानी भर गया लेकिन इसके बावजूद लोग वैकसीन लगवाने के लिए सरकारी अस्पताल में पहुंचे।

एसएमओ डा. गगनदीप सिंह ने बताया कि नोडल अधिकारी डा, साहब राम की निगरानी में रविवार को कैंप लगाया गया, जिसके लिए स्वास्थ्य कर्मियों की तीन टीमें गठित की गई थी। उन्होंने बताया कि वैक्सीनेशन के लिए लोगों में उत्साह है, जिसको देखते हुए उच्च अधिकारियों को अवगत करवाते हुए रोजाना वैक्सीनेशन की सप्लाई देने व अधिक मात्रा में देने की अपील की गई है। गौरतलब है कि इससे पहले एक दिन में 2700 लोगों को वैक्सीन लगाई गई थी।

कैंप में 50 मरीजों की जांच सवांद सूत्र, सादुलशहर : गांव मन्नीवाली में सरपंच व विजयपाल बिश्नोई के सहयोग से नि:शुल्क सेहत चिकित्सा परामर्श एवं जांच शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में जोड़ों का दर्द व अन्य बीमारियों से संबंधित 50 मरीजों को नि:शुल्क चिकित्सा परामर्श एवं उनकी ब्लड शुगर, ईसीजी, बीपी व एनीमिया आदि की जांच की गई।

शिविर में राजकीय चिकित्सालय के डा. विजय असवाल सहित चिकित्सीय टीम ने सेवाएं दी। शिविर प्रभारी विजयपाल बिश्नोई ने बताया कि नि:शुल्क चिकित्सा एवं जांच शिविरों का विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों में आयोजन किया जा रहा है। शिविर में मन्नीवाली ग्राम पंचायत सरपंच भानुप्रताप तरड़, रोशन लाल यादव, गुरजंट सिंह आदि ने सहयोग किया। इस दौरान ग्रामवासियों ने माननीय विधायक जगदीश चंद्र जांगिड़ का सादुलशहर की जनता को उच्च स्तरीय डॉक्टर्स की टीम एंव बेहतरीन चिकित्सा सुविधा आमजन तक पहुंचाने के लिए धन्यवाद किया।

chat bot
आपका साथी