शिविर में 210 लोगों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

लायंस क्लब आकाश की ओर से शनिवार को सतलुज पब्लिक स्कूल में निश्शुल्क कोरोना वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। क्लब के अध्यक्ष शामलाल अरोड़ा ने बताया कि कोरोना वैक्सीन बेहद कारगर है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 10:31 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 10:31 PM (IST)
शिविर में 210 लोगों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन
शिविर में 210 लोगों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

संस, अबोहर : लायंस क्लब आकाश की ओर से शनिवार को सतलुज पब्लिक स्कूल में निश्शुल्क कोरोना वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। क्लब के अध्यक्ष शामलाल अरोड़ा ने बताया कि कोरोना वैक्सीन बेहद कारगर है। सरकार के दिशा निर्देशों अनुसार 45 वर्ष से अधिक आयु के प्रत्येक व्यक्ति को ये वैक्सीन लगवानी चाहिए।

उन्होंने स्वयं भी वैक्सीन लगवाकर लोगों को वैक्सीन लगाने का संदेश दिया। कैंप में 210 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। उन्होंने बताया कि लोगों के रुझान को देखते हुए रविवार को भी सतलुज पब्लिक स्कूल में कैंप लगेगा। जिसका समय समय सुबह 9.30 से दोपहर एक तक रहेगा। रवि गुप्ता ने सभी सदस्यों का कैंप में सहयोग देने के लिए आभार जताया। इस अवसर पर नरेश गोयल, श्रीभगवान, पवन कटारिया, विपन गर्ग, एडवोकेट मनजीत जसूजा, सुनीत कालड़ा, पंकज अढवाणी, जेपी गोयल, सुमेश भठेजा, राजीव सिगला, राजीव गुप्ता व अन्य सदस्य मौजूद थे।

रक्तदान कैंप आज संवाद सूत्र, फाजिल्का : श्री राम कृपा सेवा संघ वेलफेयर सोसायटी की ओर से रोशन करो जिदगियां प्रोजेक्ट के तहत रक्तदान कैंप रविवार को फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में लगाया जाएगा। ब्लड शिविर प्रभारी राजीव कुकरेजा व नीरज खोसला ने बताया कि पिछले कुछ समय से रक्त की लागत काफी बढ़ गई है, जिसके चलते ब्लड बैंक में कुछ ब्लड ग्रुप की कमी हो गई है, जिसे पूरा करने के लिए कैंप लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि वैसे तो कैंप में सभी ब्लड ग्रुप के सदस्य पहुंचकर रक्तदान कर सकते हैं। लेकिन विशेष रूप से ए-पाजिटिव, ओ-नेगटिव, बी-नेगटिव, एबी-पाजिटिव, ओ-पाजिटिव, बी-पाजिटिव ग्रुप के लोगों को रक्तदान करने आने की अपील की गई है। उन्होंने बताया कि इस बार कैंप में कोरोना महामारी का विशेष ध्यान रखा जाएगा और 10-10 करके युवाओं के रक्त लिए जाएंगे। यह कैंप सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक लगेगा। कैंप में रक्तदान करने वालों को रिफ्रेशमेंट के साथ साथ मैडल व प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी