गांव मुहारखीवा में 21 लाख के प्रोजेक्ट शुरू

विधायक दविंदर सिंह घुबाया ने वीरवार को बार्डर पट्टी के गांव गांव मुहार खीवा में इंटरलाकिंग टाइल्स सहित 21 लाख रुपए के विकास कार्यो के कार्यो का उद्घाटन किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Jul 2021 05:16 PM (IST) Updated:Thu, 15 Jul 2021 06:26 PM (IST)
गांव मुहारखीवा में 21 लाख के प्रोजेक्ट शुरू
गांव मुहारखीवा में 21 लाख के प्रोजेक्ट शुरू

संवाद सूत्र, फाजिल्का : विधायक दविंदर सिंह घुबाया ने वीरवार को बार्डर पट्टी के गांव गांव मुहार खीवा में इंटरलाकिंग टाइल्स सहित 21 लाख रुपए के विकास कार्यो के कार्यो का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा प्रांत का विकास करने के लिए फंड मुहैया करवाए जा रहे हैं जिसके साथ क्षेत्र का विकास पूरे जोरों के साथ चल रहा है।

इस मौके विधायक घुबाया गांव की पंचायत से मिले और वहां मौजूद लोगों की शिकायतें सुनी। उन्होंने मौके पर अधिकारियों को बुलाकर जायज समस्याओं का हल करवाने के आदेश दिए। विधायक घुबाया ने गांव मुहार सोना के प्राइमरी स्कूल और हाई स्कूल का दौरा भी किया। स्कूल के प्रिसिपल विकास गुंबर ने विधायक घुबाया से स्कूल के स्टेडियम की चारदीवारी और स्कूल कैंपस में इंटरलाकिग टाइल्स लगाने की मांग की। गांव मुहार खीवा के सरपंच की मांग को पूरा करते हुए विधायक दविंदर घुबाया ने गांव के सीवरेज पाइपलाईन के काम को जल्द चालू करवाने का भरोसा दिया। इस मौके कांग्रेस कमेटी प्रधान देस सिंह, गांव के सरपंच कश्मीर सिंह, सतनाम सिंह पंच, बिट्टू पंच, महेंदर सिंह पंच, मुखत्यार सिंह पंच, बिंदर कौर पंच, शिंदो बाई पंच, कश्मीरो बाई पंच, हरबंस सिंह पूर्व सरपंच, सीना सिंह पूर्व सरपंच, बिशन सिंह, हंसा सिंह सरपंच, बलबीर सिंह सरपंच, बलबीर सिंह, मंगत सिंह पूर्व पंच, जोगिन्द्र पाल सरपंच लाधूका, हरबंस सिंह पीए, नरिंदर सिंह भुल्लर, राज सिंह, बलविन्दर सिंह व अन्य उपस्थित थे।

---

गांव थेहकलंदर में किया सलाई सेंटर का उदघाटन

गांव थेह कलंदर की पंचायत व सरपंच गुरविंदर सिंह बराड़ के सहयोग से गांव में लड़कियों के लिए मुफ्त सलाई सेंटर खोला गया। न्यू अरदास सेवा भलाई संस्था थेह कलंदर सिलाई सेंटर का उद्घाटन विधायक दविंदर सिंह घुबाया ने किया। । सिलाई सैंटर की टीचर मोनिका ने विधायक घुबाया का आभार जताते हुए कहा कि सेंटर के एक राउंड में 11 बच्चों को प्रशिक्षण दिया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी