1.90 लाख ड्रग मनी सहित पकड़ा आरोपित भेजा जेल

सीआइए स्टाफ पुलिस की ओर से नाकाबंदी के दौरान 1 लाख 90 हजार रुपये की ड्रग मनी सहित पकड़े गए आरोपित को रविवार को एक दिन रिमांड पूरा होने के बाद अदालत में पेश किया गया जहां अदालत द्वारा आरोपित को जेल में भेजने के आदेश जारी किए गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 10:28 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 10:28 PM (IST)
1.90 लाख ड्रग मनी सहित पकड़ा आरोपित भेजा जेल
1.90 लाख ड्रग मनी सहित पकड़ा आरोपित भेजा जेल

संवाद सूत्र, जलालाबाद (फाजिल्का) : सीआइए स्टाफ पुलिस की ओर से नाकाबंदी के दौरान 1 लाख 90 हजार रुपये की ड्रग मनी सहित पकड़े गए आरोपित को रविवार को एक दिन रिमांड पूरा होने के बाद अदालत में पेश किया गया, जहां अदालत द्वारा आरोपित को जेल में भेजने के आदेश जारी किए गए हैं।

जांच अधिकारी एसआई हरबंस लाल ने बताया कि 22 जनवरी को गांव गुमानीवाला खूह निवासी राकेश कुमार उर्फ शक्की को काबू किया गया था। जोकि पैदल ही अपने गांव गुमानीवाला खूह लौट रहा था। पुलिस ने आरोपित से मौके पर सात ग्राम हेरोइन के साथ 1 लाख 90 हजार रूपये की ड्रग मनी बरामद की थी। रिमांड के दौरान पुलिस ने उक्त आरोपित से पूछताछ की, लेकिन पुलिस उससे इससे आगे कुछ नहीं पता लगवा सकी। 20 बोतल शराब बरामद, आरोपी फरार

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना सदर फिरोजपुर पुलिस ने गांव खाईफेमेकी की इंद्रा कालोनी के एक घर में छापामारी 20 बोतल अवैध शराब बरामद की है, जबकि आरोपित फरार हो गया। हवलदार परमजीत सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गुरप्रीत सिंह उर्फ गोरा वासी इंद्रा कालोनी गांव खाईफेमेकी अवैध शराब बेचता है। पुलिस ने आरोपित के घर से 20 बोतल अवैध शराब बरामद कर फरार हुए आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। खेत में लगे ट्रांसफार्मर से सामान चोरी संस, अबोहर : सदर थाना पुलिस ने खेत में लगे ट्रांसफार्मर से सामान चोरी करने के आरोप में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आलमगढ़ निवासी किसान जरनैल सिंह ने सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके खेत में लगे ट्रांसफार्मर से सात जनवरी की रत को कुछ लोग सामान चोरी कर ले गए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी