कैंप में 180 लोगों ने लगवाई वैक्सीन

आढ़तिया एसोसिएशन की ओर से न्यू ग्रेन मार्केट में स्थित अनुराग अग्रवाल की दुकान पर कोरोना वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Oct 2021 09:55 PM (IST) Updated:Tue, 05 Oct 2021 09:55 PM (IST)
कैंप में 180 लोगों ने लगवाई वैक्सीन
कैंप में 180 लोगों ने लगवाई वैक्सीन

संवाद सूत्र, फाजिल्का : आढ़तिया एसोसिएशन की ओर से न्यू ग्रेन मार्केट में स्थित अनुराग अग्रवाल की दुकान पर कोरोना वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। इस दौरान जहां कैंप में आने वाले लोगों को वैक्सीन लगाई गई, वहीं मास्क भी वितरित किए गए। इस दौरान 18 वर्ष से अधिक आयु के लोगों और पहली डोज लगवा चुके लोगों को दूसरी वैक्सीन लगाई गई।

आढ़तिया एसोसिएशन के प्रधान दविद्र सचदेवा व सचिव मनीष कटारिया ने बताया कि कैंप में वैक्सीन लगवाने वालों में काफी उत्साह देखने को मिला। उन्होंने बताया कि कैंप में 180 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। इस मौके डा. अमित जसूजा ने कहा कि यह वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है। उन्होंने जिला निवासियों से अपील करते कहा सभी योग्य व्यक्तियों को यह वैक्सीन जरूर लगवानी चाहिए।

निश्शुल्क सिलाई सेंटर के साथ इन्नरव्हील क्लब की शुरुआत संवाद सूत्र, जलालाबाद (फाजिल्का) : समाजसेवा के कार्याें में महिलाओं की भूमिका को आगे बढ़ाने के लिए जलालाबाद में इन्नरव्हील क्लब का शुभारंभ किया गया, क्लब की जलालाबाद अध्यक्ष प्रेरणा जुनेजा ने बताया कि क्लब जलालाबाद में पिछले तीन महीने से कार्यरत है व लगभग 12 प्रोजेक्ट पूरे कर चुका है।

उन्होंने बताया कि आज शपथग्रहण समारोह को संपन्न करवाने विशेष तौर पर क्लब की जिलाध्यक्ष नीता पुरी जलालाबाद पहुंची। इसके बाद सदस्यों द्वारा नृत्य व क्लब द्वारा चलाए जा रहे ब्यूटी पार्लर कोर्स की लड़कियों द्वारा स्टेज पर रैंप वॉक किया गया। इस मौके जिलाध्यक्ष नीता पुरी व प्रेरणा जुनेजा ने बताया कि क्लब का मुख्य उद्देश्य लड़कियों व महिलाओं का सामाजिक उत्थान है। अभी शहर में क्लब की शुरुआत है, लेकिन जिस तरह से जलालाबाद की महिलाएं क्लब के माध्यम से समाजसेवा के कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रही हैं, उसको देखते हुए कहा जा सकता है कि इन्नरव्हील क्लब जलालाबाद में नए मापदंड स्थापित करेगा। उन्होंने बताया कि क्लब के शुभारंभ मौके श्री रामशरणम आश्रम में लड़कियों के लिए निश्शुल्क सिलाई ट्रेनिग सेंटर की भी शुरूआत की गई है। समारोह का समापन राष्ट्रगान के साथ हुआ। इस मौके शशि अनेजा, नीलम गुंबर, शिल्पा वलेचा, क्लब की सचिव रंजना सिडाना, आइएसओ रजनी चुचरा, एडिटर अमिता बजाज, कोषाध्यक्ष अलका मिड्ढा, पम्मी ग्रोवर, नीलम मिड्ढा, मनदीप कुक्कड़, कंचन जुनेजा, बिन्नी बब्बर, वंदना सिडाना, विशेष दूमड़ा, मोनिका डूमरा, रीता वर्मा, ममता बजाज, संतोष अग्रवाल, आशा जिदल, साक्षी छाबड़ा, स्वाति छाबड़ा, गीतू चावला आदि उपस्थित रही।

chat bot
आपका साथी