कैंप में 170 ने लगवाई वैक्सीन

लायंस क्लब फाजिल्का विशाल की ओर से सिविल सर्जन फाजिल्का व जिला प्रशासन के सहयोग से दुख निवारण श्री बाला जी धाम फाजिल्का में वीरवार को कोरोना वैक्सीन कैंप लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 05:09 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 10:32 PM (IST)
कैंप में 170 ने लगवाई वैक्सीन
कैंप में 170 ने लगवाई वैक्सीन

संवाद सूत्र, फाजिल्का : लायंस क्लब फाजिल्का विशाल की ओर से सिविल सर्जन फाजिल्का व जिला प्रशासन के सहयोग से दुख निवारण श्री बाला जी धाम फाजिल्का में वीरवार को कोरोना वैक्सीन कैंप लगाया गया।

कैंप की शुरूआत नगर कौंसिल फाजिल्का के अध्यक्ष एडवोकेट सुरेंद्र सचदेवा व आढ़तिया एसोसिएशन के अध्यक्ष देवेंद्र सचदेवा ने की, जबकि पार्षद पाल चंद वर्मा व एडवाकेट रितेश गगनेजा विशेष तौर पर पहुंचे। क्लब के सचिव संजीव ग्रोवर व डा. मनोज नारंग ने बताया कि कैंप का आयोजन क्लब के वरिष्ठ सदस्य डा. नवदीप जसूजा की देखरेख में किया गया। इस दौरान कोविड-19 की हिदायतों का विशेष तौर पर पालन किया गया। क्लब के अध्यक्ष नरेश जुनेजा ने बताया कि लगातार कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं, ऐसे में कोरोना वैक्सीन का टीका सबसे बड़ा हथियार है। जिसके चलते पहले यह कैंप तीन दिन लगाने का फैसला किया गया था, लेकिन फिलहाल वीरवार को ही कैंप लगाया गया है, जबकि आगे भी इस तरह के कैंप लगाए जाते रहेंगे। उन्होंने बताया कि कैंप में 170 लोगों ने कोरोना वैक्सीन लगाई। उन्होंने आयोजन में सहयोग के लिए मंदिर कमेटी के सदस्यों का आभार प्रगट किया। इस मौके नप अध्यक्ष सुरेंद्र सचदेवा व आढ़तिया एसोसिएशन के अध्यक्ष देवेंद्र सचदेवा ने कहा कि कोरोना वैक्सीन का टीका पूरी तरह से सुरक्षित है। अब तक फाजिल्का जिले के विभिन्न अधिकारियों व कर्मचारियों के अलावा सेहत कर्मियों को यह टीका लगवा चुके हैं, जोकि पूरी तरह से स्वस्थ हैं। उन्होंने कहा कि लोग बिना किसी डर व भय के कोरोना वैक्सीन लगवा सकते हैं। अंत में मंदिर कमेटी के अध्यक्ष महाबीर प्रसाद मोदी ने लोगों से इस तरह के कैंपों का लाभ उठाते हुए वैक्सीन लगवाने की अपील की। आयोजन में लायंस क्लब के प्रोजेक्ट चेयरमैन नवदीप जसूजा, सचिव संजीव ग्रोवर, एडवोकेट अलोक कटारिया, प्रोजेक्ट सचिव राजेश गोयल, पीआरओ अमरजीत शर्मा व अन्यों ने सहयोग किया।

chat bot
आपका साथी