फाजिल्का में कोरोना के 17 नए केस, 69 ने जीती जंग

फाजिल्का जिले में कोरोना के मामले लगातार कम हो रहे हैं। वहीं अब कोरोना से होने वाली मौतों के मामलों में भी गिरावट आ रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 11:10 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 11:10 PM (IST)
फाजिल्का में कोरोना के 17 नए केस, 69 ने जीती जंग
फाजिल्का में कोरोना के 17 नए केस, 69 ने जीती जंग

संवाद सूत्र, फाजिल्का : फाजिल्का जिले में कोरोना के मामले लगातार कम हो रहे हैं। वहीं अब कोरोना से होने वाली मौतों के मामलों में भी गिरावट आ रही है। जिले में पिछले 24 घंटे में कोरोना से एक की मौत हुई है, जबकि 17 नए केस सामने आए हैं और 69 लोग स्वस्थ हुए हैं।

डिप्टी कमिश्नर अरविंद पाल सिंह संधू ने बताया कि जिले में एक्टिव मामलों की संख्या 502 है। डीसी ने कहा कि टेस्टिग और वैक्सीनेशन हर व्यक्ति के लिए जरूरी है। उन्होंने जिला निवासियों से अपील की कि वह आगे आते हुए अपना टेस्ट और वैक्सीनेशन जरूर करवाएं। सेहत ंिवभाग के अधिकारियों ने कोरोना से बचाव के लिए गाइडलाइंस के पालन की अपील की है।

मौतों का थमा आंकड़ा, संक्रमितों से अधिक हुए स्वस्थ संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : कोरोना को लेकर मंगलवार का दिन राहत भरा रहा। मंगलवार को जिले में करीब एक माह बाद कोरोना से किसी की जान नहीं गई, जबकि 39 नए केस मिले हैं और 52 मरीजों ने बीमारी को मात दी। मंगलवार को जिले में 849 लोगों की सैंपलिग की गई।

सिविल सजर्न डा. राजेंद्र राज ने बताया कि जिले में तीन कंटोनमेंट व 34 माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं। मौजूदा समय में एक्टिव केस घटकर 461 रह गए हैं। उन्होंने कहा जिले में ब्लैक फंगस के अभी तक दस मरीज ही पाए गये हैं इनमें एक की मौत हो चुकी है, जबकि सात मरीजों का इलाज प्रदेश के विभिन्न अस्पतालों मे चल रहा है और दो मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।

chat bot
आपका साथी