गोपीचंद कालेज की 17 छात्राएं बनी अध्यापिकाएं

गोपीचंद आर्य महिला कालेज की 17 छात्राओं का चयन सरकारी अध्यापिका के तौर पर हुआ है। प्रिसिपल डा. रेखा सूद हांडा ने बताया कि अंग्रेजी विभागाध्यक्ष डा. आरती कपूर के निर्देशन में अंग्रेजी विभाग की छात्राओं ने पंजाब सरकार की ओर से लिए गए मास्टर केडर इंग्लिश टेस्ट में संपूर्ण तैयारी के साथ भाग लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 09:58 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 09:58 PM (IST)
गोपीचंद कालेज की 17 छात्राएं बनी अध्यापिकाएं
गोपीचंद कालेज की 17 छात्राएं बनी अध्यापिकाएं

संवाद सहयोगी, अबोहर : गोपीचंद आर्य महिला कालेज की 17 छात्राओं का चयन सरकारी अध्यापिका के तौर पर हुआ है। प्रिसिपल डा. रेखा सूद हांडा ने बताया कि अंग्रेजी विभागाध्यक्ष डा. आरती कपूर के निर्देशन में अंग्रेजी विभाग की छात्राओं ने पंजाब सरकार की ओर से लिए गए मास्टर केडर इंग्लिश टेस्ट में संपूर्ण तैयारी के साथ भाग लिया। परिणामानुसार कालेज की 17 छात्राओं का पंजाब के विभिन्न सरकारी स्कूलों में इंग्लिश मिस्ट्रेस पद के लिए चयन हुआ है। उन्होंने बताया कि चयनित छात्राओं में श्वेता रानी, शीनू वर्मा, हरप्रीत कौर, रणबीर कौर, कुलबीर कौर, अरुणा, रितु बाला, यशमीन, मनप्रीत कौर, सोनिया रानी, गगनदीप कौर, जसप्रीत कौर, सरोज रानी, संजू सोनी, शिल्पा रानी, नीतू रानी व सरिता यादव शामिल हैं। समस्त छात्राओं ने गोपीचंद कालेज के प्राचार्या डा. रेखा सूद हांडा व डा. रती कपूर का विशेष रूप से धन्यवाद किया व कहा कि गुरुजनों के मार्गदर्शन से हम यह मुकाम हासिल कर पाई है। उल्लेखनीय है कि गोपीचंद कॉलेज के अनुभवी शिक्षकों के मार्गदर्शन में छात्र डिग्री लेते ही विभिन्न क्षेत्रों में सरकारी पदों पर नियुक्त हो जाते हैं। प्रिसिपल डॉ रेखा सूद हांडा ने इंग्लिश विभागाध्यक्ष डॉ आरती कपूर, समस्त अध्यापकों सहित छात्राओं व उनके माता-पिता को हार्दिक बधाई देते हुए उनके स्वर्णिम भविष्य की कामना की। साथ ही उन्होंने नए छात्रों को अधिक परिश्रम करने के लिए प्रेरित किया।

संदीप जाखड़ ने सुनी महिलाओं की समस्याएं संस, अबोहर : वार्ड नंबर 30 बालाजी कालोनी में कांग्रेस की वार्ड प्रधान दया धमीजा के निवास पर वीरवार को वर्कर मीटिग का आयोजन किया गया, जिसमें कांग्रेस प्रभारी संदीप जाखड़ ने उनकी समस्याओं को सुना व उन्हें हल करवाने का आश्वासन भी दिया।

जाखड़ ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा महिलाओं को फ्री बस सेवा, पेंशन योजना, सरबत योजना, सिलाई कढ़ाई योजना व विभिन्न विभागों में नौकरी करने के अवसर प्रदान किए जा रहे हैं। इस कार्यक्रम के अंत मे सभी वार्ड वासियों ने जाखड़ का आभार व्यक्त जताया। इस मौके पर सुभाष बाघला, मोहनलाल ठठई व जयवीर जाखड़ आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी