फाजिल्का में 150 सेहतकर्मियों को लगी कोरोना वैक्सीन

डिप्टी कमिश्नर अरविंदपाल सिंह संधू ने अपने साप्ताहिक लाइव कार्यक्रम के दौरान बताया कि जिला फाजिल्का के 150 स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों की वैक्सीनेशन हो चुकी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 11:03 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 11:03 PM (IST)
फाजिल्का में 150 सेहतकर्मियों को लगी कोरोना वैक्सीन
फाजिल्का में 150 सेहतकर्मियों को लगी कोरोना वैक्सीन

संवाद सूत्र, फाजिल्का : डिप्टी कमिश्नर अरविंदपाल सिंह संधू ने अपने साप्ताहिक लाइव कार्यक्रम के दौरान बताया कि जिला फाजिल्का के 150 स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों की वैक्सीनेशन हो चुकी है। बुधवार को छुट्टी के चलते वैक्सीन नहीं हई, जबकि वीरवार से फाजिल्का और अबोहर दोनों सेंटरों पर कोरोना वैक्सीन लगाई जाएगी। उन्होंने कहा कि कोविड-19 टीकाकरण के दौरान अब तक जिन डाक्टरों और स्वास्थ्य कर्मचारियों ने टीका लगवाया है, वह बिल्कुल सेहतमंद व तंदुरुस्त हैं और रोजाना की तरह अपनी सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह टीका पूरी तरह सुरक्षित है। शरारती अनसरों द्वारा फैलाई जा रही गलत अफवाहों और भ्रमों पर भरोसा न किया जाए और यह टीका जरूर लगवाया जाए। उन्होंने कहा कि कोविड-19 टीकाकरण कोविड फतेह मुहिम है और टीका लगवा कर फतेह हासिल की जा सके। उन्होंने कहा कि किसी भी तरह की शंका होने पर स्वास्थ्य विभाग के डाक्टरों, अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ संपर्क किया जाए और गलत धारणाओं को दूर करें। वहीं जिले में बुधवार को कोरोना का कोई नया केस नहीं मिला।

फिरोजपुर में दो संक्रमित हुए स्वस्थ, नहीं मिला कोई नया केस

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : जिले में बुधवार को कोरोना का कोई नया केस नहीं मिला, जबकि दो संक्रमित कोरोना को मात देकर स्वस्थ हुए हैं। जिले में अब तक कोरोना से 146 लोगों की जान जा चुकी है और 4408 लोग इस बीमारी को मात देकर ठीक हो चुके है। सेहत विभाग के अनुसार अब तक 81494 लोगों के टैस्ट किए गए है, जिसमें से 4568 पाजिटिव केस पाए गए हैं और 4408 लोग स्वस्थ हो चुके हैं।

chat bot
आपका साथी