एथलेटिक्स मीट में 1200 खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा

ुरेंद्र जाखड़ ट्रस्ट द्वारा इलाके में पहली बार एथलेटिक्स मीट का आयोजन गांव सप्पावाली में करवाया गया। दो दिवसीय प्रतियोगिता में इलाके के करीब 1200 खिलाड़ियों ने भाग लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 10:17 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 10:17 PM (IST)
एथलेटिक्स मीट में 1200 खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा
एथलेटिक्स मीट में 1200 खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा

संवाद सहयोगी, अबोहर : सुरेंद्र जाखड़ ट्रस्ट द्वारा इलाके में पहली बार एथलेटिक्स मीट का आयोजन गांव सप्पावाली में करवाया गया। दो दिवसीय प्रतियोगिता में इलाके के करीब 1200 खिलाड़ियों ने भाग लिया। इस टूर्नामेंट में कांग्रेस प्रभारी संदीप जाखड़ विशेष तौर पर पहुंचे। जाखड़ ने कहा कि कहा कि उन्हें बहुत खुशी है कि इस टूर्नामेंट में इतनी बड़ी संख्या में खिलाड़ियों ने भाग लिया व इसे सफल बनाया। उनके पिता स्व. श्री सुरेंद्र जाखड़ जी के जीवन काल में ट्रस्ट द्वारा 'नशों से दूर खेलों की ओर' का नारा देते हुए सैकड़ों चिकित्सा शिविर, खेल उत्सव आयोजित किए गए हैं। अब भी ट्रस्ट द्वारा अनेकों खेल प्रतियोगिताएं, स्कूल इवेंट्स आदि निरंतर करवाए जा रहे है।

संदीप जाखड़ जाखड़ ने बताया कि 100 मीटर रेस में 19 वर्ष की आयु से कम (लड़कियां) में संजन ने प्रथम, माया ने द्वितीय व सोंचा ने तृतीय, 19 वर्ष की आयु से अधिक कैटेगरी में सुखविदर कौर ने प्रथम, श्रेया ने द्वितीय व प्रिया ने तृतीय स्थान हासिल किया। 1600 मीटर रेस 19 वर्ष की आयु से कम (लड़कियां) में संजन ने प्रथम, ज्योति ने द्वितीय व माया ने तृतीय, 19 वर्ष की आयु से अधिक कैटेगरी में प्रियंका ने प्रथम, काजल ने द्वितीय व पूजा रानी ने तृतीय स्थान हासिल किया। लांग जंप में 19 वर्ष की आयु से कम (लड़कियां) में करिश्मा ने प्रथम, पवनदीप ने द्वितीय व जश्नप्रीत ने तृतीय, 19 वर्ष की आयु से अधिक कैटेगरी में श्रेया ने प्रथम, सुखविदर कौर ने द्वितीय व प्रिया ने तृतीय स्थान हासिल किया। 100 मीटर रेस 19 वर्ष की आयु से कम (लड़के) में अविकेश ने प्रथम, अंकुश ने द्वितीय व अक्षय ने तृतीय, 19 वर्ष की आयु से अधिक कैटेगरी में करणदीप ने प्रथम, रोहित ने द्वितीय व राहुल ने तृतीय स्थान हासिल किया। 1600 मीटर रेस 19 वर्ष की आयु से कम (लड़के) में राज ने प्रथम, विपन ने द्वितीय व बबलू ने तृतीय, 19 वर्ष की आयु से अधिक कैटेगरी में रोहित ने प्रथम, अविष ने द्वितीय व प्रवीण ने तृतीय स्थान हासिल किया। लांग जंप 19 वर्ष की आयु से कम (लड़के) में राहुल व शिव ने प्रथम, मनप्रीत ने द्वितीय व रोहित ने तृतीय, 19 वर्ष की आयु से अधिक कैटेगरी में अंकुश ने प्रथम, अभय ने द्वितीय व अर्जुन ने तृतीय स्थान हासिल किया। शाटपुट 19 वर्ष से कम में आर्यन ने प्रथम, दवंशदीप ने द्वितीय, विजेश ने तृतीय व 19 वर्ष से अधिक कैटेगरी में मनप्रीत सिंह ने प्रथम, रविदर सिंह ने द्वितीय ओर संदीप सिंह ने तृतीय स्थान हासिल किया। कार्यक्रम के मुख्यातिथि संदीप जाखड़ व ट्रस्टी जयवीर जाखड़ ने सभी विजेताओं को नगद इनाम व मेडल देकर पुरस्कृत किया।

chat bot
आपका साथी