1115 लोगों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

श्री बालाजी समाज सेवा संघ की ओर से टीकाकरण उत्सव अभियान के तहत सरकारी अस्पताल के सहयोग से कोविड-19 टीकाकरण कैंप का आयोजन गुरुद्वारा श्री सिंह सभा साहिब अजीमगढ़ और श्री नव दुर्गा धर्मशाला नई आबादी व गली नंबर 6 स्थित विज हाल में किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 03:34 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 03:34 PM (IST)
1115 लोगों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन
1115 लोगों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

संवाद सहयोगी, अबोहर : श्री बालाजी समाज सेवा संघ की ओर से टीकाकरण उत्सव अभियान के तहत सरकारी अस्पताल के सहयोग से कोविड-19 टीकाकरण कैंप का आयोजन गुरुद्वारा श्री सिंह सभा साहिब अजीमगढ़ और श्री नव दुर्गा धर्मशाला नई आबादी व गली नंबर 6 स्थित विज हाल में किया गया।

संस्था के अध्यक्ष गगन मल्होत्रा ने बताया कि दो दिवसीय कैंप में कुल 1115 व्यक्तियों को मेडिकल सुपरवाइजर भारत सेठी की देख रेख में कोविड-19 का टीका लगाया गया। उन्होंने बताया कि संस्था द्वारा कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए संस्था सदस्यों द्वारा लोगो को घर घर जाकर प्रेरित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि एसडीएम जसपाल सिंह बराड़ , सिविल सर्जन फाजिल्का व एसएमओ डा. गगनदीप सिंह के आदेशानुसार कोरोना वैक्सीन लगाने का लक्ष्य पूरा किया जा रहा है । दो दिवसीय कैंप में हेल्थ सुपरवाइजर भारत सेठी, वैक्सीनेटर जसविदर कौर, आशा वर्कर किरण, संतोष कुमारी, सीता, कौशल्या, दया शर्मा, कंप्यूटर टीचर हरीश, ललित, व सिंह सभा गुरद्वारा साहिब के उपप्रधान करतार सिंह, महासचिव गुरनेब सिंह ने अपनी सेवाएं दी। कैंप में संस्था की और से शेरी बठला, संजय नागौरी, हैप्पी नारंग, साहिल छाबड़ा, कृष्ण बंसल ने अपनी सेवाएं दी। आज पांच स्थानों पर लगाया जाएगा टीकाकरण कैंप

संस्था प्रमुख गगन मल्होत्रा ने बताया कि सोमवार को संस्था की ओर से नई आबादी व शहरी क्षेत्र के पांच स्थानों पर कोरोना वैक्सीन लगवाने को कैंप आयोजित किए जा रहे हैं। उन्होंने लोगों से अपील की है कि कोरोना का टीका लगवा कर खुद को व अपने पूरे परिवार को सुरक्षित किया जा सकता है। इसलिए 45 वर्ष की उम्र से ज्यादा के लोग शिविर में पहुंचकर कोरोना की वैक्सीन जरूर लगवाएं।

chat bot
आपका साथी