स्किल सेंटर की 11 युवतियों का नौकरी के लिए हुआ चयन

घर-घर रोजगार मुहिम के तहत पंजाब स्किल डवलपमेंट के अधिकारी की अगुआई में पंजाब स्किल डवलपमेंट मिशन की तरफ से डीडीयूजी के वाई स्कीम के अंतर्गत शाही एक्सपोर्ट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के सहयोग से सीतो गुन्नो ग्रामीण स्किल सेंटर से ट्रेनिग पूरी कर चुकी 11 युवतियों को बेंगलुरु नौकरी के लिए रवाना किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 10:30 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 10:30 PM (IST)
स्किल सेंटर की 11 युवतियों का नौकरी के लिए हुआ चयन
स्किल सेंटर की 11 युवतियों का नौकरी के लिए हुआ चयन

संस, अबोहर : घर-घर रोजगार मुहिम के तहत पंजाब स्किल डवलपमेंट के अधिकारी की अगुआई में पंजाब स्किल डवलपमेंट मिशन की तरफ से डीडीयूजी के वाई स्कीम के अंतर्गत शाही एक्सपोर्ट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के सहयोग से सीतो गुन्नो ग्रामीण स्किल सेंटर से ट्रेनिग पूरी कर चुकी 11 युवतियों को बेंगलुरु नौकरी के लिए रवाना किया गया है। अधिकारियों ने बताया कि युवतियों को पंजाब स्किल डवलपमेंट मिशन की तरफ से 3 महीने का मुफ्त कोर्स करवाकर नौकरी के लिए बेंगलुरु भेजा जा रहा है। इस मौके पर स्किल डेवलपमेंट मिशन की अधिकारी मीनाक्षी गुप्ता, रविदर सिंह, सेंटर हेड भाग्यश्री व अन्य स्टाफ मौजूद थे। सभी ने 11 युवतियों को उनके आगामी भविष्य में लिए शुभकामनाएं दी एवं मेहनत कर उन्नति के रास्ते पर चलने के लिए प्रेरित किया।

पंजाबी सभ्याचार मंच नेताजी को आज देगा श्रद्धांजलि

संस, अबेहर : नेताजी सुभाष चंद्र बोस के 125वीं जन्म शताब्दी वर्ष के उपलक्ष्य में पंजाबी सभ्याचार मंच की ओर से शनिवार को सुबह 11 बजे विज हाल में विशेष श्रद्धांजलि समारोह का आयोजन किया जाएगा। मंच के महासचिव अंकुर गर्ग ने बताया कि श्रद्धांजलि समारोह के दौरान कर्नल एसपीआर गाबा मुख्यातिथि रहेंगे, जबकि सुभाष विज कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे। प्रधान गुरचरण सिंह गिल ने कहा कि क्रांतिकारियों व महापुरूषों को श्रद्धासुमन भेंट करना क्षेत्रवासियों का प्रथम कर्तव्य है। उन्होंने सभी लोगों से कार्यक्रम में पहुंचकर नेताजी सुभाष चंद्र बोस को श्रद्धांजलि भेंट करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि शहीदों की ओर से दी गई कुर्बानियों के कारण ही हम आज आजादी में सांस ले रहे हैं।

chat bot
आपका साथी