1010 लोगों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

श्री बालाजी समाज सेवा संघ की ओर से बुधवार को जोहड़ी मंदिर गुरुद्वारा बाबा दीप सिंह और गीता मंदिर में सदर बाजार एसोसिएशन के सहयोग से नई अनाज मंडी में आढ़तिया एसोसिएशन के सहयोग से गोपाल मंदिर में जैन नगर सुधार सभा के सहयोग से कोरोना टीकाकरण कैंप का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 03:28 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 05:18 PM (IST)
1010 लोगों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन
1010 लोगों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

संस, अबोहर : श्री बालाजी समाज सेवा संघ की ओर से बुधवार को जोहड़ी मंदिर, गुरुद्वारा बाबा दीप सिंह, और गीता मंदिर में सदर बाजार एसोसिएशन के सहयोग से, नई अनाज मंडी में आढ़तिया एसोसिएशन के सहयोग से, गोपाल मंदिर में जैन नगर सुधार सभा के सहयोग से कोरोना टीकाकरण कैंप का आयोजन किया गया।

संस्था के अध्यक्ष गगन मल्होत्रा ने बताया कि कैंपों में 1010 लोगों को कोविड नोडल आफिसर डा.पुलकित ठठई, हेल्थ सुपरवाइजर भारत सेठी की देखरेख में वैक्सीन की पहली डोज लगाई गई। लोगों को कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए संस्था सदस्यों द्वारा लोगो को घर घर जाकर प्रेरित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि संस्था द्वारा शहर में सबसे पहले कोविड-19 टीकाकरण कैंप की शुरुआत की गई। पहले कैंप में 200, दूसरे कैंप में 270, तीसरे कैंप में 330, चौथे दिन दो कैंप में 503, पांचवे दिन 1115 उसके बाद संस्था द्वारा रोजाना कैंप लगाकर लोगों को रोजाना वैक्सीन लगवाई जा रही है जो लोग वैक्सीन लगवाने से अभी भी घबरा रहे हैं उनको भी इसके लिए प्रेरित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है, लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए खुद आगे आना चाहिए। इस कैंप में इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन अनिल नागपाल, आढ़तिया एसोसिएशन के प्रधान अनिल नागोरी, सदर बाजार एसोसिएशन के प्रधान मदन लाल डोडा, राकेश रहेजा, सचिन सेतिया, लाली शर्मा, संजीव डोडा, सुखमिदर सिंह, अशोक सिगला, सतीश सेठी, राजा नागपाल, सुभाष गांधी, साहिल पेड़ीवाल, अश्वनी सेतिया, नरेश गर्ग, गुलशन कुक्कड़, अमित चलाना,के अलावा संस्था सदस्य शेरी बठला, साहिल छाबड़ा, चंदन जुनेजा, संजय नागोरी, कृष्ण बंसल, अशोक चावला ने अपनी सेवाएं दी।

chat bot
आपका साथी