फाजिल्का में 10 मिनट की बारिश ने दिलाई गर्मी से राहत

पिछले दो सप्ताह से पड़ रही भीषण गर्मी से आखिरकार बारिश के रूप में हलकी बूंदाबांदी ने राहत दिला दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 10:24 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 10:24 PM (IST)
फाजिल्का में 10 मिनट की बारिश ने दिलाई गर्मी से राहत
फाजिल्का में 10 मिनट की बारिश ने दिलाई गर्मी से राहत

संवाद सूत्र, फाजिल्का : पिछले दो सप्ताह से पड़ रही भीषण गर्मी से आखिरकार बारिश के रूप में हलकी बूंदाबांदी ने राहत दिला दी। इस बूंदाबांदी के चलते जो तापमान बुधवार को 35 डिग्री से अधिक था, वह लुढ़कर 30 डिग्री तक पहुंच गया। उधर कम बारिश होने से किसानों के चेहरों पर भले ही ज्यादा मुस्कान नहीं है। लेकिन बारिश के चलते हवा में नमी होने का फायदा फसलों को जरूर होगा।

वहीं बात अगर मौसम विभाग की करें तो 27 व 28 जुलाई को बारिश होने की संभावना जताई गई थी, जिसके तहत 28 जुलाई की शाम को बारिश हुई। हालांकि बादल सारा दिन आसमां पर मंडराते रहे। लेकिन शाम करीब सात बजे बारिश शुरू हुई, जोकि 10 मिनट ही चली। लेकिन बारिश के साथ चली तेज हवाओं ने लोगों को गर्मी से राहत प्रदान की।

अबोहर के बाजार नंबर 13 में पुलिस ने चलाया सर्च अभियान संस, अबोहर: नगर थाना पुलिस ने जौहड़ी मंदिर में के नजदीक व बाजार नंबर 13 में किसी मामले को लेकर 24 के करीब पुलिस मुलाजिमों ने दबिश दी तो मोहल्ले में हड़कंप मच गया। पुलिस को देखकर महिलाएं व बच्चे समेत पूरा मोहल्ला बाहर आ गया। इस सर्च अभियान की अगुवाई एसपीडी क्राइम एंड वूमेन अवनीत कौर सिद्धू खुद कर रहे थे।

बताते हैं कि पुरानी फाजिल्क रोड पर कई घरों में जांच की गई, जबकि बाजार नंबर 13 में जिस घर में सर्च की जानी थी, वहां पर पुलिस को ताला लगा मिला। उधर, पुलिस इस मामले में कुछ भी बताने से इंकार कर रही है नगर थाना प्रभारी बलजीत सिंह ने इतना ही कहा कि वह किसी मामले की तफ्तीश के लिए वहां गए थे।

chat bot
आपका साथी