फाजिल्का में कोरोना से 10 की मौत, 243 पाजिटिव

जिले में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। पिछले तीन दिनों में जहां 20 लोगों की मौत हो गई थी वहीं मंगलवार को भी 10 लोगों की मौत हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 10:18 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 10:18 PM (IST)
फाजिल्का में कोरोना से 10 की मौत, 243 पाजिटिव
फाजिल्का में कोरोना से 10 की मौत, 243 पाजिटिव

संवाद सूत्र, फाजिल्का : जिले में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। पिछले तीन दिनों में जहां 20 लोगों की मौत हो गई थी, वहीं मंगलवार को भी 10 लोगों की मौत हुई है। इनमें से छह पुरुष व चार महिलाएं शामिल हैं, जबकि 243 नए मामले सामने आए हैं। उधर डीसी अरविदपाल संधू ने कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते लोगों से अपील की कि संक्रमित की चेन को तोड़ने के लिए सभी एकजुट होकर अपनी जिम्मेदारी निभाएं। अगर किसी में कोरोना के हलके लक्षण भी दिखाई देते हैं, तो वह अपना टेस्ट जरूर करवाएं।

उन्होंने जिले में कोरोना की मौजूदा स्थिति के बारे में बताया कि अब तक जिले में 8812 कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए हैं, जबकि उनमें से 6364 संक्रमित स्वस्थ हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि मंगलवार को वहीं 226 कोरोना संक्रमित मरीज ठीक भी हुए हैं, जबकि अभी भी 2281 लोग कोरोना संक्रमित हैं। इसके अलावा मंगलवार को फाजिल्का के चार, अबोहर के पांच व जलालाबाद के एक व्यक्ति की कोरोना से मौत हुई है।

अबोहर में छह कोरोना संक्रमितों की मौत संवाद सहयोगी, अबोहर : अबोहर में मंगलवार को कोरोना से छह लोगों की मौत हुई है, जिनमें एक महिला की आयु मात्र 34 साल जबकि एक पुरुष की आयु मात्र 42 वर्ष थी, जिनका अंतिम संस्कार नर सेवा नारायण सेवा समिति के सहयोग से स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों की निगरानी में किया गया।

अस्पताल के कर्मी व इंचार्ज जगदीश कुमार ने बताया कि संत नगरी निवासी 55 वर्षीय लक्ष्मी देवी की दो दिन पहले रिपोर्ट पाजिटिव पाई गई थी व उनकी तबीयत खराब होने पर उन्हें जलालाबाद रेफर किया गया था कि रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इसके अलावा मलोट रोड निवासी 77 वर्षीय विजय नारंग की कोरोना रिपोर्ट 28 अप्रैल को पाजिटिव पाई गई थी व उनका बठिडा में इलाज चल रहा था जहां उनकी मौत हो गई। एक अन्य मामले में 42 वर्षीय दीपक वोहरा जोकि नानक नगरी में रहता था व ज्यूडिशियल कांल्लेक्स में काम करता था की रिपोर्ट 25 अप्रैल को पाजिटिव पाई गई थी व उनका बठिडा में इलाज चल रहा था जहां उनकी मंगलवार को मौत हो गई। इसके अलावा आनंद नगरी निवासी 34 वर्षीय विशु बाघला की एक मई को कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव पाई गई थी व उनका मुक्तसर में इलाज चल रहा था जहां मंगलवार को उन्होंने भी दम तोड़ दिया। मई महीने में ही कोरोना पाजिटिव केसों का आंकड़ा 471 तक पहुंच चुका है।

chat bot
आपका साथी