आप सरकार बनी तो खत्म करेंगे छापामारी की नियम : सिसोदिया

पंजाब सरकार व्यापारियों और उद्योगपतियों को चोर मान रही है और उन्हें लूटने के लिए अवैध छापामारी कर रही है।

JagranFri, 03 Dec 2021 04:45 PM (IST)
आप सरकार बनी तो खत्म करेंगे छापामारी की नियम : सिसोदिया

संवाद सहयोगी, मंडी गोबिदगढ़ : पंजाब सरकार व्यापारियों और उद्योगपतियों को चोर मान रही है और उन्हें लूटने के लिए अवैध छापामारी कर रही है। कांग्रेस और अकाली दल ने आज तक सिर्फ ड्राइंग रूम में बैठकर फैसले लिए हैं जबकि मंडी गोबिदगढ़ के उद्योगपतियों की समस्याओं का समाधान सिर्फ यहां के उद्यमी ही बता सकते हैं। यह बात दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कही। वह शुक्रवार को मंडी गोबिदगढ़ के सुरजीत बैंक्वेट हाल में उद्योगपतियों और व्यापारियों की समस्याओं को सुनने के लिए विशेष रूप से पहुंचे थे।

इस मौके पर उन्होंने मंडी गोबिदगढ़ के व्यापारियों से सीधा संवाद किया और विभिन्न संघों के अध्यक्षों और प्रतिनिधियों से उनकी समस्याओं पर चर्चा की। उन्होंने भरोसा दिलाया कि आप सरकार बनते ही इंसपेक्टरी राज से मुक्ति मिलेगी, कहा कि हम छापामारी का नियम खत्म करेंगे। इस अवसर पर हलका अमलोह प्रभारी गैरी बड़िग ने कहा कि आज तक मंडी गोबिदगढ़ की त्रासदी रही है कि यहां के उद्यमियों को बेवजह परेशान किया जाता रहा है। इसलिए मनीष सिसोदिया व्यापारियों और उद्योगपतियों की समस्याएं सुनने और उनसे बात करने आए थे ताकि आप सरकार आने पर उनकी समस्याओं का समाधान कर सकें।

इस मौके पर स्टील ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष विनोद कंसल, पाइप प्लांट एसोसिएशन के दिनेश गुप्ता, स्क्रैप ट्रेडर्स एसोसिएशन के भगवान दास, स्माल स्केल रोलर एसोसिएशन के राजन गुप्ता, ट्रांसपोर्ट यूनियन के प्रधान मदनजीत, व्यापार विंग के राज्य संयुक्त सचिव ओंकार चौहान, जिलाध्यक्ष अजय सिंह लिबड़ा, पूर्व पार्षद राहुल सूफत, व्यापार विग के जिला संयुक्त सचिव कन्नू शर्मा, ट्रेड विग नेता सुखविदर बेदी, सिकंदर सिंह गोगी, किशोर चंद, हरमिदर बिट्टू, अमरजीत सिंह सोनू, शाम सुंदर शर्मा, हरजीत सिंह, हरबंस सिंह आदि उपस्थित थे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.