पंजाब पुलिस को खुद शेयर करनी पड़ी हवलदार के अंडा चुराने की वीडियो

तहसील गार्द में तैनात हवलदार प्रितपाल सिंह द्वारा रेहड़ी से अंडे चुराने के मामले में लगातार तीसरे दिन भी इंटरनेट मीडिया पर पंजाब पुलिस की साख खराब हो रही थी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 12:21 AM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 12:21 AM (IST)
पंजाब पुलिस को खुद शेयर करनी पड़ी हवलदार के अंडा चुराने की वीडियो
पंजाब पुलिस को खुद शेयर करनी पड़ी हवलदार के अंडा चुराने की वीडियो

जागरण संवाददाता, फतेहगढ़ साहिब : तहसील गार्द में तैनात हवलदार प्रितपाल सिंह द्वारा रेहड़ी से अंडे चुराने के मामले में लगातार तीसरे दिन भी इंटरनेट मीडिया पर पंजाब पुलिस की साख खराब हो रही थी। फतेहगढ़ साहिब की एसएसपी अमनीत कौंडल ने पहले ही दिन हवलदार को सस्पेंड करने के साथ ही विभागीय जांच बिठाने के उपरांत भी इंटरनेट मीडिया पर अंडा चुराने की वीडियो शेयरिग रुकने का नाम नहीं ले रही थी। इस पर शनिवार को पंजाब पुलिस को खुद यह वीडियो शेयर करनी पड़ गई। पंजाब पुलिस ने ट्विटर और फेसबुक अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया। वीडियो पर लाल रंग के बड़े अक्षरों में सस्पेंडिड लिखा गया ताकि लोगों को यह मालूम हो जाए कि हवलदार को सस्पेंड किया जा चुका है।

गौरतलब है कि वीरवार को वायरल हुई इस वीडियो से पंजाब पुलिस की साख पर धब्बा लगा। हालांकि एसएसपी कौंडल ने हवलदार को सस्पेंड कर दिया था और इस मामले की विभागीय जांच डीएसपी (मुख्यालय) प्रिथी सिंह चाहल कर रहे हैं। वहीं डीजीपी दिनकर गुप्ता ने इसका सख्त नोटिस लेते हुए एक्शन रिपोर्ट मांगी हुई है। गैंगस्टर ने किया खुदकुशी का प्रयास, ससुराल वालों पर लगाया तंग करने का आरोप

नाभा की नई जिला जेल में बंद एक गैंगस्टर द्वारा कथित तौर पर फंदा लगा कर खुदकशी करने का प्रयास किया गया। सुखपाल सिंह निवासी सागरपत्ती धनौला जिला बरनाला पिछले करीब तीन सालों से जेल में बंद है, ने अपने सिक्योरिटी जोन में पंखे से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की जिसे जेल के सुरक्षा कर्मियों ने नाकाम कर दिया। आरोपित सुखपाल सिंह को तुरंत नाभा के सिविल अस्पताल लाया गया जहां कुछ उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद वापस जेल में भेज दिया गया।

गैंगस्टर सुखपाल सिंह ने कहा कि उसकी मनदीप कौर निवासी भसौड़ के साथ करीब 10 साल पहले शादी हुई थी। उसके ससुराल वालों ने कहा कि वह उन्हें पैसे दे तो वह उसके केस की पैरवी करेंगे, उनके कहने पर उसने कुछ समय पहले एक किल्ला जमीन का बेच कर अपने ससुराल वालों को करीब 18 से 20 लाख रुपये दिए थे परंतु उसकी पैरवी नहीं की बल्कि उसके घर का सारा सामान भी ले गए। अब उसके घर में ताला लगा हुआ है। उसने यह भी आरोप लगाया कि उसकी पत्नी को एक नौजवान भगा कर ले गया।

chat bot
आपका साथी