वरिदर वड़ैच बने जीपीसी कालेज एलुमनी सोशल वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष

गोबिदगढ़ पब्लिक कालेज में एलुमनी सोशल वेलफेयर सोसायटी की चुनाव प्रकिया के लिए पूर्व छात्रों की एक विशेष सभा आयोजित की गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 11:31 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 11:31 PM (IST)
वरिदर वड़ैच बने जीपीसी कालेज एलुमनी सोशल वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष
वरिदर वड़ैच बने जीपीसी कालेज एलुमनी सोशल वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष

संवाद सहयोगी, मंडी गोबिदगढ़ : गोबिदगढ़ पब्लिक कालेज में एलुमनी सोशल वेलफेयर सोसायटी की चुनाव प्रकिया के लिए पूर्व छात्रों की एक विशेष सभा आयोजित की गई। इस चुनाव प्रक्रिया में वरिदर वड़ैच को सर्वसम्मति से गोबिदगढ़ पब्लिक कालेज (जीपीसी) एलुमनी सोशल वेलफेयर सोसायटी का अध्यक्ष चुना गया। एलुमनी एसोसिएशन की डीन प्रो. डा. रुचिका जैन ने पुन: चुनाव बैठक के लिए पूर्व छात्रों का स्वागत किया।

कालेज के पूर्व छात्र संघ की कोर कमेटी का कार्यकाल पूरा होने पर सेवानिवृत्त होने वाले सदस्यों के नामों की घोषणा चयन प्रक्रिया के पीठासीन अधिकारी प्रो. डा. जैन ने पढ़े। इसके बाद दो वर्ष की अवधि के लिए नए चुनाव की प्रक्रिया शुरू की गई। इसमें वरिदर वड़ैच को अध्यक्ष, दिनेश कुमार रुदर को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, राजन गोयल और बलप्रीत सिंह को उपाध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया गया। शिवानी सिंह को महासचिव, हरनेक सिंह संयुक्त सचिव, प्रो. करीना मनोचा कोषाध्यक्ष और हेमंत शर्मा संयुक्त कोषाध्यक्ष चुने गए। एसोसिएशन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष लेक्चरर वरिदर वड़ैच ने कालेज प्राचार्य और गोबिदगढ़ एजुकेशनल सोशल वेलफेयर ट्रस्ट का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर पूर्व छात्र सदस्य सारांश गोयल, प्रोफेसर भूपिदर शाही और कालेज के अन्य शिक्षक भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी