दो सड़क हादसों में महिला समेत दो की मौत

शहर में हुए दो विभिन्न सड़क हादसों में एक महिला और मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 21 Aug 2021 11:23 PM (IST) Updated:Sat, 21 Aug 2021 11:23 PM (IST)
दो सड़क हादसों में महिला समेत दो की मौत
दो सड़क हादसों में महिला समेत दो की मौत

संवाद सहयोगी, मंडी गोबिदगढ़ : शहर में हुए दो विभिन्न सड़क हादसों में एक महिला और मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई। भूपेंद्र सिंह निवासी मुगल माजरा अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर मंडी गोबिदगढ़ की तरफ जा रहा था। इसी दौरान जब वह मंडी गोबिदगढ़ थाने के नजदीक पहुंचा तो एक ट्रक ने उसे कुचल दिया। इसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मंडी गोबिदगढ़ पुलिस ने ट्रक चालक प्रेम सिंह निवासी गांव चनालों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

इसी तरह शुक्रवार को मंडी गोबिदगढ़ जीटी रोड पर हुए हादसे में मानसी निवासी जिला आंबेडकर नगर, उत्तर प्रदेश हाल आबाद माडल टाउन मंडी गोबिदगढ़ घायल हो गई थी। घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया था, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात मोटरसाइकिल सवार पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

उधर, पटियाला मं भादसों शहर के विभिन्न इलाकों में हुए दो सड़क हादसों में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक ही परिवार के तीन सदस्य जख्मी हुए हैं। थाना पसियाणा इलाके में कार की टक्कर से बाइक सवार बलकार सिंह निवासी गांव मवी कलां थाना सदर पटियाला के रूप में हुई है। घटना 19 अगस्त शाम पांच बजे के करीब हुई, जब बलकार सिंह बाइक पर सवार होकर पसियाणा पुल से गुजर रहा था। बलकार सिंह के पिता के बयानों पर पुलिस ने कार के चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

दूसरा मामला भादसों इलाके का है, यहां पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार तीन लोग जख्मी हो गए। हादसे में जख्मी करमजीत सिंह निवासी रंजीत नगर स्यूणा चौक पटियाला की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। कर्मजीत सिंह के अनुसार वह 19 अगस्त को शाम छह बजे अपनी पत्नी व दो बेटियों के साथ बाइक पर जा रहा था तो रास्ते में निरंकारी भवन जातीवाल गांव के पास उन्हें अज्ञात व्हीकल ने टक्कर मार दी। हादसे में कर्मजीत सिंह, उसकी पत्नी व एक बेटी जख्मी हो गए जबकि एक बेटी बाल-बाल बच गई।

chat bot
आपका साथी