संभावित तीसरी लहर से निपटने के लिए लोग लगवाए वैक्सीन : डा. महिदर

कोरोना की संभावित तीसरी लहर का मुकाबला करने के लिए पंजाब सरकार के आदेशों के अनुसार सेहत विभाग द्वारा मिशन फतेह तहत कैंप लगाकर लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 06:13 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 06:13 PM (IST)
संभावित तीसरी लहर से निपटने के लिए लोग लगवाए वैक्सीन : डा. महिदर
संभावित तीसरी लहर से निपटने के लिए लोग लगवाए वैक्सीन : डा. महिदर

जागरण संवाददाता, फतेहगढ़ साहिब : कोरोना की संभावित तीसरी लहर का मुकाबला करने के लिए पंजाब सरकार के आदेशों के अनुसार सेहत विभाग द्वारा मिशन फतेह तहत कैंप लगाकर लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है। यह जानकारी सिविल सर्जन डा. महिदर सिंह ने वीरवार को सांझा करते हुए कहा कि सेहत विभाग द्वारा जिले में सौ फीसद टीकाकरण किया जाएगा और लक्ष्य की प्राप्ति के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि किसी भी लक्ष्य की प्राप्ति के लिए लोगों का सहयोग बहुत जरूरी है। इसलिए लोग लगाए जा रहे कैंपों में अपने और अपने पारिवारिक सदस्यों समेत वैक्सीन लगाने को यकीनी बनाएं।

उन्होंने बताया कि वीरवार को राधा स्वामी सत्संग घर और सीएचसी अमलोह के अलावा जिले के विभिन्न गांवों और शहरों के वार्डों में कैंप लगाकर बड़े स्तर वैक्सीन लगाई गई। उन्होंने लोगों को अपील करते हुए कहा कि वह जिले को कोरोना मुक्त करने में सेहत विभाग को पूर्ण सहयोग दे ताकि जिले को कोरोना मुक्त किया जा सके। यह भी कहा कि लोग बिना किसी काम से अपने घरों से बाहर न निकले।

chat bot
आपका साथी