सहायक थानेदार से चोरों ने छीना बुलेट, बाक्स में रखे फोन की लोकेशन से पकड़े गए

स्थानीय शहर में मनसूरपुर रोड पर शाम चार बजे के करीब तब हंगामा हो गया जब कुछ लोगों ने बुलेट मोटरसाइकिल सवारों को अचानक दबोचते हुए उन पर उनका मोटरसाइकिल कथित तौर पर चोरी करने का आरोप लगाया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 11:59 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 11:59 PM (IST)
सहायक थानेदार से चोरों ने छीना बुलेट, बाक्स में रखे फोन की लोकेशन से पकड़े गए
सहायक थानेदार से चोरों ने छीना बुलेट, बाक्स में रखे फोन की लोकेशन से पकड़े गए

संवाद सूत्र, खमाणों : स्थानीय शहर में मनसूरपुर रोड पर शाम चार बजे के करीब तब हंगामा हो गया, जब कुछ लोगों ने बुलेट मोटरसाइकिल सवारों को अचानक दबोचते हुए उन पर उनका मोटरसाइकिल कथित तौर पर चोरी करने का आरोप लगाया। घटना अनुसार साहिबजादा अजीत सिंह नगर जिले में तैनात एक सहायक थानेदार बलविदर सिंह निवासी गांव रामगढ़ मंडा के बेटे जसकमल सिंह ने बताया कि उसका पिता सहायक थानेदार बलविदर सिंह शुक्रवार रात ड्यूटी करने के बाद अपने गांव रामगढ़ मंडा को आ रहा था कि कुछ अज्ञात लोगों ने चुन्नी बाईपास रोड पर बुलेट मोटरसाइकिल छीन लिया था। बताया कि वह मोटरसाइकिल ढूंढ ही रहे थे कि मोटरसाइकिल के बक्से में रखे फोन की लोकेशन से चोरों को खमाणों मनसूरपुर रोड से काबू कर लिया गया। उनके पास से बुलेट मोटरसाइकिल भी बरामद हुआ। मौके पर खमाणों पुलिस को बुलाया गया और पकड़े चोरों को पुलिस हवाले कर दिया गया। थाना प्रभारी हरमिदर सिंह ने बताया कि इस संबंध में थाना मोरिडा में मामला दर्ज किया गया है।

चोरीशुदा बाइक सहित तीन गिरफ्तार

थाना सिविल लाइन इलाके से पुलिस ने चोरीशुदा बाइक सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान प्रीतपाल सिंह निवासी मोहल्ला दशमेश नगर, ऊधम सिंह निवासी रंजीत नगर स्यूणा चौक व आकाशप्रीत सिंह निवासी गांव पुर सनौर के रूप में हुई है। एएसआइ बलदेव सिंह के अनुसार वह पुलिस पार्टी के साथ सिविल लाइन चौक पर नाके पर तैनात थे, जहां पर उन्होंने आरोपितों के शक के आधार पर रोका था। इन लोगों की बाइक पर कोई नंबर प्लेट नहीं लगी थी, सख्ती से पूछताछ करने पर पता चला कि यह लोग उक्त चोरीशुदा बाइक बेचने के लिए जा रहे थे।

chat bot
आपका साथी