गांधी नगर में दिनदहाड़े गले पर चाकू रख कर परिवार की तीन महिलाओं से लूट

शहर की घनी आबादी वाले इलाके गांधी नगर में दिनदहाड़े बाइक सवार लुटेरों ने एक घर में घुसकर चाकू के बल पर बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 06:45 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 06:45 PM (IST)
गांधी नगर में दिनदहाड़े गले पर चाकू रख
कर परिवार की तीन महिलाओं से लूट
गांधी नगर में दिनदहाड़े गले पर चाकू रख कर परिवार की तीन महिलाओं से लूट

संवाद सहयोगी, मंडी गोबिदगढ़ : शहर की घनी आबादी वाले इलाके गांधी नगर में दिनदहाड़े बाइक सवार लुटेरों ने एक घर में घुसकर चाकू के बल पर बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया। घर में मौजूद महिला सर्बजीत कौर ने बताया कि शनिवार दोपहर को वो बेटियों के साथ कमरे में आराम कर रही थी। अचानक तीन युवक घर में घुस आए जिन्होंने उनके गले पर चाकू रखकर उसकी सोने की बालियां व मोबाइल छीन लिया। बाद में साथ टीवी देख रही दूसरी बेटी से कान में डाले गहने छीनने की कोशिश की लेकिन नकली होने के कारण उसे छोड़ दिया। इसके बाद लुटेरों ने दूसरी बेटी के गले में डाली सोने की चेन खींच ली।

इसके बाद लुटेरों ने उससे घर की चाबियां लेकर घर के अंदर रखी दो सोने की चेन, एक चांदी की चेन, एक कड़ा व 10 हजार रुपये की नकदी लूटकर फरार हो गए। सर्बजीत कौर ने बताया कि लुटेरों में से एक युवक ने अपने साथियों से कहा कि जान से मार दो नहीं तो ये हमें पहचान लेंगी। लुटेरों के फरार होने के बाद इस वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। डीएसपी सुखविदर सिंह व थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रेम सिंह अपनी पुलिस पार्टी समेत पहुंचे। पड़ोस के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में लुटेरों के घर घुसने व लूट के बाद फरार होने की सारी वारदात कैद हो गई है। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं। जल्दी ही लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं, इस घटना के बाद से शहर में डर का माहौल बन गया है।

chat bot
आपका साथी